दिल्‍ली मेट्रो की एयरपोर्ट लाइन पर अब लीजिए अनलिमिटेड फ्री इंटरनेट का मजा

दिल्‍ली मेट्रो की एयरपोर्ट लाइन पर अब लीजिए अनलिमिटेड फ्री इंटरनेट का मजा

दिल्‍ली मेट्रो की एयरपोर्ट एक्‍सप्रेस लाइन (फाइल फोटो)

खास बातें

  • 2017 के अंत तक सभी 176 मेट्रो स्टेशनों पर फ्री इंटरनेट उपलब्ध होगा
  • यात्रियों की संख्या बढ़ने पर भी इंटरनेट की स्पीड पर कोई असर नहीं पड़ेगा
  • एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाईन के सभी 6 स्टेशनों पर अब अनलिमिटेड मुफ़्त इंटरनेट
नई दिल्‍ली:

दिल्ली के सभी मेट्रो स्टेशनों पर फ्री इंटरनेट सेवा मुहैया करवाने की योजना के तहत दिल्ली मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने शुक्रवार को दिल्ली मेट्रो की एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पर फ्री इंटरनेट-वाईफ़ाई सेवा लॉन्च की.

दिल्ली मेट्रो की एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाईन के सभी 6 स्टेशनों पर अब अनलिमिटेड मुफ़्त इंटरनेट की सुविधा उपलब्ध है. अनलिमिटेड वक़्त के लिये इस सुविधा को इस्तेमाल किया जा सकता है.

एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाईन के नई दिल्ली, शिवाजी स्टेडियम, धौला कुआं, ऐरो सिटी, आईजीआई एयरपोर्ट और द्वारका सेक्टर 21, इन सभी मेट्रो स्टेशनों पर अब यात्री मुफ़्त इंटरनेट इस्तेमाल कर पाएंगे. डीएमआरसी के साथ मिलकर वाई-फ़ाई लॉन्च करने वाली कंपनी का दावा है कि यात्रियों की संख्या बढ़ने पर भी इंटरनेट की स्पीड पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

टेक्नोसेटकॉम के एमडी नीरव कुमार दवे ने कहा कि सिस्टम ज़्यादा यात्रियों द्वारा इस्तेमाल किये जाने पर भी अच्छी स्पीड में काम करता रहेगा. हालांकि फ्री इंटरनेट की इस सुविधा को लेकर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया है. डीएमआरसी के मुताबिक एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन के बाद मार्च 2017 के अंत तक दिल्ली के सभी 176 मेट्रो स्टेशनों पर फ्री इंटरनेट यानी वाई-फ़ाई की यह सेवा उपलब्ध हो जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com