Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

नौकरी के झांसे में फंसी युवती, दो लड़कों ने कथित रूप से किया गैंगरेप

ईमेल करें
टिप्पणियां
नौकरी के झांसे में फंसी युवती, दो लड़कों ने कथित रूप से किया गैंगरेप
मेरठ: नौकरी का झांसा देकर दो युवकों ने दिल्ली की एक युवती से कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस के अनुसार दिल्ली की मंगोलपुरी निवासी 21 वर्षीय युवती ने पुलिस में दी तहरीर में बताया है कि वह स्नातक है और नौकरी की तलाश कर रही थी।

उसकी करीब तीन माह पहले प्रताप नामक युवक से दोस्ती हुई, जिसने उसे नौकरी दिलवाने का भरोसा दिया। प्रताप उसे नौकरी दिलाने के नाम पर दिल्ली, फरीदाबाद और आसपास के क्षेत्रों में भी ले गया।

युवती का आरोप है कि करीब दस दिन पहले प्रताप उसे नौकरी दिलवाने के बहाने अपने साथ ले गया। रास्ते में उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर बेहाशी की हालत में मेरठ के थाना दौराला क्षेत्र के एक मकान में ले गया जहां उसने और उसके दोस्त सुबोध निवासी खतौली ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे दौराला बस स्टैंड से दिल्ली जा रही बस में बैठा दिया।

पुलिस के अनुसार पीड़ित युवती प्रताप का पता नहीं बता पाई। घटना दौराला में किस मकान पर हुई इसकी भी युवती को जानकारी नहीं है। फिलहाल युवती का डॉक्टरी परीक्षण कराकर आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है। युवकों के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल भी निकाली जा रही है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement