NDTV Khabar

वायरल वीडियो में लड़की से मारपीट मामला : वीडियो बनाने वाला आया पुलिस की गिरफ्त में

मामले में वीडियो बनाने वाले शख्स अली हसन और उसके दफ्तर में काम करने वाले एक चपरासी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वायरल वीडियो में लड़की से मारपीट मामला : वीडियो बनाने वाला आया पुलिस की गिरफ्त में

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: दिल्ली में एक लड़की से मारपीट और उसका वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया जिसने ये वीडियो बनाया था. वहीं मारपीट करने वाले मुख्य आरोपी को जल्दी ही रेप के मामले में गिरफ्तार किया जाएगा, जबकि आरोपी का पुलिस अफसर पिता फरार है. मामले में वीडियो बनाने वाले शख्स अली हसन और उसके दफ्तर में काम करने वाले एक चपरासी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित के आरोपों के मुताबिक अली हसन उसे बचाने की बजाय वीडियो बनाता रहा और राजेश भी वहां खामोश खड़ा रहा. अली उसी कॉल सेंटर का मालिक है जहां ये मारपीट हो रही थी. अली हसन मुख्य आरोपी रोहित तोमर का दोस्त है.

पुलिस की पूछताछ में अली ने बताया कि वो वीडियो नहीं बनाना चाहता था लेकिन रोहित ने ही उसे ऐसा करने के लिए कहा. वहीं रोहित तोमर ने पूछताछ में बताया कि उसने अपनी दोस्त की पिटाई इसलिए कि क्योंकि वो उस लड़की से रिश्ते को लेकर नाराज़ थी जिससे वो शादी करना चाहता था. लेकिन जब रोहित की मंगेतर को पता चला कि रोहित कि आदतें अच्छी नहीं हैं, इसी बात से नाराज़ रोहित ने न सिर्फ अपनी मंगेतर को डराया धमकाया बल्कि उसे मारपीट वाला वीडियो भी भेज दिया और कहा कि अगर वो शादी के लिए तैयार नहीं होगी तो उसका भी यही हाल होगा.

टिप्पणियां
एक पीड़ित ने छेड़खानी, मारपीट और धमकी देने जबकि वीडियो में दिख रही लड़की ने रेप और मारपीट का मामला दर्ज कराया है. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने इस मामले में कड़ी करवाई के लिए कहा था. अब पुलिस रोहित के पिता अशोक तोमर की तलाश कर रही है जो दिल्ली पुलिस में एएसआई है और अपने बेटे की तरह पीड़ित को धमका रहा था.

VIDEO: दिल्ली : तिलक नगर में युवती को पीटने वाला ASI का बेटा गिरफ्तार


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement