IPS अफसर का फ़र्ज़ी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर ऑनलाइन पैसे मांगने वाला गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो दिल्ली के एक आईपीएस अफसर का फ़र्ज़ी प्रोफाइल बनाकर उसके दोस्तों को रिश्तेदारों से पैसे मांग रहा था और पैसे ऑनलाइन ट्रांसफर कर रहा था.

IPS अफसर का फ़र्ज़ी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर ऑनलाइन पैसे मांगने वाला गिरफ्तार

पुलिस ने सतना जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो दिल्ली के एक आईपीएस अफसर का फ़र्ज़ी प्रोफाइल बनाकर उसके दोस्तों को रिश्तेदारों से पैसे मांग रहा था और पैसे ऑनलाइन ट्रांसफर कर रहा था. आजकल फेसबुक पर बड़े पैमाने पर लोग इस तरह के फ़र्ज़ी प्रोफाइल बनाकर पैसा मांग रहे हैं. दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक 26 सितंम्बर को लोधी कॉलोनी पॉलिस थाने में एक आईपीएस अधिकारी ने शिकायत दी कि कोई शख्स उसका फ़र्ज़ी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर जिसमें फ़ोटो और नाम उसी का है. 

फेसबुक पर उनके दोस्तों और रिश्तेदारों से पैसे मांग रहा है और कह रहा है कि पैसे ऑनलाइन ट्रांसफर कर दो,पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की और फेसबुक के उस फ़र्ज़ी प्रोफाइल की जांच की तो पता चला कि फ़र्ज़ी प्रोफाइल बनाने वाला सतना मध्य प्रदेश का मुन्नालाल मवासी है. पुलिस ने सतना जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया. 

पूछताछ में उसने बताया कि वो पेशे से पशुओं का डॉक्टर है,लेकिन जल्दी पैसा कमाने के चक्कर में उसने फेसबुक पर फ़र्ज़ी प्रोफाइल बनाकर लोगों से पैसे ऐंठने शुरू कर दिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com