NDTV Khabar

राजधानी दिल्ली में हेड कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या

दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्सटेबल राम अवतार की बुधवार को अज्ञात हमलावरों ने उनके घर के पास गोली मारकर हत्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजधानी दिल्ली में हेड कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या

दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल राम अवतार की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

खास बातें

  1. दिल्ली में हेड कांस्टेबल की हत्या
  2. घर से बाहर निकलने के दौरान हुई वारदात
  3. पुलिस सीसीटीवी से बदमाशों का लगा रही पता
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस के एक हेड कॉन्सटेबलकी बुधवार रात(11 सितंबर) को अज्ञात हमलावरों ने उनके घर के पास गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान राम अवतार के रूप में हुई है. घटना रात 11 बजे की बताई जाती है.  पुलिस को घटना की जानकारी रात करीब साढ़े 11 बजे मिली. घटना उस समय हुई, जब वह मीठापुर इलाके के टंकी रोड आटा लेने निकले थे. राहगीरों ने राम अवतार को खून में लथपथ देखा और पुलिस को सूचित किया. फिर कांस्टेबल को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

पश्चिम बंगाल : हिंदू लड़के से संबंध होने के कारण भाई और पिता ने मिलकर कर दी मुस्लिम महिला की हत्या

राम अवतार शक्ति विहार में अपने परिवार के साथ रहते थे. वह वर्ष 2003 में दिल्ली पुलिस बल में शामिल हुए थे.एसएचओ ओ.पी ठाकुर ने बताया, "राम अवतार अंबेडकर नगर पुलिस थाने में तैनात थे. वह मंगलवार शाम आठ बजे अपनी ड्यूटी पूरी कर घर के लिए निकल गए थे. वह एक बहादुर पुलिसकर्मी थे." पुलिस उपायुक्त चिन्मोय बिस्वाल ने कहा, "हम व्यक्तिगत शत्रुता सहित सभी संभावित कोणों के साथ मामले की जांच कर रहे हैं. हम आरोपी की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों को स्कैन कर रहे हैं."घर वालो ने कहा कि राम अवतार घर से कुछ दूरी पर आटा लेने के लिए जा रहे थे तभी किसी ने गोली मार दी.य गोली किसने  और क्यों मारी इसकी पुलिस जांच कर रही है. हत्या के मकसद और तौर-तरीकों के बारे में पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट से खुलासा होने की उम्मीद है. 


टिप्पणियां

वीडियो-सिटी सेंटर: तेल पर भारत बंद के दौरान हिंसा, मुंबई में बैंकर की हत्या 


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement