Coronavirus के प्रकोप के बीच Delhi में फिर मौसम बदला, तेज बारिश के साथ गिरे ओले

राजधानी दिल्ली में शनिवार की दोपहर में तेज बारिश के साथ कई इलाकों में ओले पड़े. दिल्ली का मौसम सुबह से ही काफी सुहावना बना रहा. काले बादलों ने आसमान को घेर लिया और झमाझम बारिश हुई.

Coronavirus के प्रकोप के बीच Delhi में फिर मौसम बदला, तेज बारिश के साथ गिरे ओले

Delhi Rain: दिल्ली में हुई झमाझम बारिश, ओले भी पड़े

नई दिल्ली:

Delhi Rain Today: राजधानी दिल्ली में शनिवार की दोपहर में तेज बारिश (Delhi Rain) के साथ कई इलाकों में ओले पड़े. दिल्ली का मौसम सुबह से ही काफी सुहावना बना रहा. काले बादलों ने आसमान को घेर लिया और झमाझम बारिश हुई. तेज बारिश के कारण दिल्ली के कई हिस्सों में ट्रैफिक जाम हुआ. फिलहाल कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप के बीच में यह बारिश लोगों को बीमार करने वाला हो सकता है. ऐसे में लोगों को एहतियातन के तौर पर काफी सावधानी बरतनी चाहिए. मौसम वैज्ञानिकों ने पहले ही अनुमान लगाया था कि शनिवार को बारिश के आसार रहेंगे.

Heavy Rain, Hailstorm In Parts Of Delhi, Traffic Jams Reported
 

वहीं, शनिवार को हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला और कई ऊपरी इलाकों समेत विभिन्न हिस्सों में ताजा बर्फबारी हुई है. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी.

अधिकारियों ने बताया कि कुफरी, नारकंडा, खिड़की, खड़ापत्थर में भी बर्फबारी हुई है जबकि राज्य के कई अन्य हिस्सों में हल्के से मध्यम स्तर की बारिश भी हुई है. रातभर हुई बर्फबारी और बारिश के बाद राज्य में शीतलहर और तेज हो गई है. शिमला के पुलिस अधीक्षक (एसपी) ओमापति जम्वाल ने कहा कि शिमला जिले में कुफरी, खड़ापत्थर, नारकंडा और खिड़की में रातभर हुई बर्फबारी के बाद वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com