NDTV Khabar

पांच सितारा होटलों से महंगी कारें उड़ाने वाला हाईप्रोफाइल चोर गिरफ्तार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पांच सितारा होटलों से महंगी कारें उड़ाने वाला हाईप्रोफाइल चोर गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपी सतेंद्र सिंह शेखावत.

खास बातें

  1. आरोपी सतेंद्र सिंह शेखावत को मुंबई में गिरफ्तार किया गया
  2. दिल्ली में चुराई गई ऑडी क्यू 7 कार बरामद
  3. होटलों की वैले पार्किंग डेस्क से चाबी उठाकर ले भागता था कार
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे हाईप्रोफाइल कार चोर को मुंबई से गिरफ्तार किया है जो पांच सितारा होटलों में ही कारें चोरी करता था. उसके पास से दिल्ली से चोरी हुई ऑडी क्यू 7 कार भी बरामद की गई है.

दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के मुताबिक 26 अगस्त को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट थाने में एक एफआईआर दर्ज हुई जिसमें शिकायत करने वाले अर्जुन गर्ग ने कहा कि वे अपने परिवार के साथ ऐरोसिटी इलाके में होटल हॉलिडे इन में डिनर करने गए थे. जब बाहर आए तो उनकी ऑडी क्यू 7 कार पार्किंग एरिया से गायब थी. होटल के सीसीटीवी फुटेज देखने से पता चला की कोई शख्स अंदर आया और वैले पार्किंग डेस्क से कार की चाभी उठाई. उसके बाद पार्किंग से कार लेकर रफूचक्कर हो गया.

टिप्पणियां

क्राइम ब्रांच ने जांच के बाद मुंबई से सतेंद्र सिंह शेखावत नाम के शख्स को गिरफ्तार किया और उसके पास से चोरी की ऑडी कार भी बरामद कर ली. पुलिस के मुताबिक सतेंद्र जयपुर का रहने वाला है और एमबीए कर चुका है. फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाला सुमित एक बड़े कारोबारी की तरह महंगे कपड़े पहनकर फाइव स्टार होटलों में जाता था. वैले पार्किंग डेस्क के पास वह मोबाइल पर बात करते-करते किसी महंगी कार की चाभी निकाल लेता था और कार लेकर बड़े आराम से निकल जाता था.


पुलिस के मुताबिक ट्रेवल एजेंसी में नौकरी कर चुका सतेंद्र अब तक ऐसी 20 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुका है. वह कई बार जेल भी जा चुका है लेकिन उसने कारें चोरी करना बंद नहीं किया. सतेंद्र कार चोरी करने के बाद ऐसे जानकारों को बेचता था जो इन्ही कारों से नशीले पदार्थ सप्लाई करते थे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement