NDTV Khabar

दिल्ली: शख्स को पत्नी पर था शक तो लगवा दिए जासूस, महिला ने कुछ इस तरह सिखाया सबक

दिल्ली से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स पर अपनी ही पत्नी की जासूसी का आरोप लगा है. शख्स ने तीन लोगों को जासूसी के लिए रखा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: शख्स को पत्नी पर था शक तो लगवा दिए जासूस, महिला ने कुछ इस तरह सिखाया सबक

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. पत्नी की जासूसी करवाता था पति
  2. तीन लोगों को जासूसी के लिए किया था हायर
  3. पुलिस ने तीनों जासूसों को पकड़ा
नई दिल्ली:

दिल्ली से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स पर अपनी ही पत्नी की जासूसी का आरोप लगा है. जानकारी के अनुसार, दिल्ली के बेहद पॉश खान मार्केट से सोमवार को दिल्ली पुलिस को एक महिला ने पीसीआर कॉल कर बताया कि कुछ लोग उसका पीछा कर रहे हैं. इतने अतिसुरक्षित इलाके में महिला की मुश्किल जानकर तुरंत तुगलक रोड थाने से सब इंस्पेक्टर ऋषिकेश अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे, वहां एक 34 साल की महिला जो पंजाबी बाग की रहने वाली है मिली. महिला ने बताया कि पिछले 3-4 दिनों से 3 लोग उसका पीछा कर रहे हैं. 

महिला को था अवैध संबंधों का शक, रात में सो रहे पति का काट डाला प्राइवेट पार्ट

महिला ने बताया कि उसकी पीछा करने वाले लोगों में से वो किसी को नहीं जानती. महिला ने पुलिस को बताया कि  इन लोगों ने पहले लीला होटल में उसका पीछा किया और फिर खान मार्केट में. उसके बाद महिला ने अपने रिश्तेदार को बुला लिया और फिर तीनों पकड़ में आए. पकड़े गए लोगों में शाहदरा का रहने वाला हेमंत अग्रवाल ,भजनपुरा का बाबर और मयूर विहार का अमित है. इनमें हेमंत अग्रवाल ने बताया कि महिला के पति ने उन्हें महिला पर नज़र रखने के लिए उन्हें हायर किया था. पुलिस ने केस दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 


बिहार: शराब की पेटियों के साथ 5 पुलिसकर्मी गिरफ्तार, बैरक को बना रखा था गोदाम


बाद में तीनों आरोपियों को जमानत मिल गई. तीनों एक डिटेक्टिव एजेंसी में काम करते हैं. पुलिस के मुताबिक, महिला का पति कारोबारी है जो महिला पर शक करता है.

टिप्पणियां

VIDEO: 6 मिस कॉल, 1.86 करोड़ ग़ायब



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement