NDTV Khabar

दिल्ली : ICAS अधिकारी जितेंद्र कुमार झा लापता, एचआरडी मंत्रालय में है तैनाती

राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके से भारत सरकार के इंडियन सिविल अकॉउंट्स सर्विसेज के एक अधिकारी संदिग्ध हालात में सोमवार सुबह अचानक लापता हो गए.

59 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : ICAS अधिकारी जितेंद्र कुमार झा लापता, एचआरडी मंत्रालय में है तैनाती

जितेंद्र कुमार झा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके से भारत सरकार के इंडियन सिविल अकॉउंट्स सर्विसेज के एक अधिकारी संदिग्ध हालात में सोमवार सुबह अचानक लापता हो गए. जितेंद्र कुमार झा नाम के अधिकारी सोमवार सुबह अपने घर से वॉक के लिए निकले थे, लेकिन उसके बाद से वह घर नहीं लौटे. उस दौरान उनका मोबाइल भी घर पर ही था. वह एचआरडी मंत्रालय में तैनात हैं और इन दिनों इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन से ट्रेनिंग भी कर रहे थे. 

यह भी पढ़ें - बर्फीले तूफान में लापता सैनिकों के जीवित बचने की संभावना क्षीण

जितेंद्र की पत्नी के मुताबिक, सोमवार की सुबह करीब साढ़े 9 बजे वह घर से निकले थे, काफी समय गुजरने के बाद जब उनका कोई पता नहीं चला तो रात को थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. उनके मुताबिक, वो पिछले काफी समय से परेशान चल रहे थे और डिपार्टमेंट से अमूमन 5-6 महीने में उनका ट्रांसफर कर दिया जाता था, इससे पहले वो सूचना प्रसारण मंत्रालय में थे और बाद में उनका ट्रांसफ़र एचआरडी मंत्रलाय में कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें - महिला पुलिस अफसर 18 महीने से लापता, आरोपी इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी के बाद भी नहीं सुलझी गुत्थी, जानें पूरा मामला

टिप्पणियां
उन्होंने ये भी कहा कि इस दौरान उनकी काफी लोगो से दुश्मनी भी हो गयी थी क्योंकि वो एक ईमानदार अधिकारी हैं. बावजूद इसके उन्होंने किसी पर कोई शक़ नही जताया. जब से जितेन्द्र लापता हुए हैं तभी से उनकी पत्नी आसपास के इलाके में सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही हैं, उसमें जाते हुए तो सुराग मिला है लेकिन ऐसी किसी अनहोनी के बारे में कुछ पता नहीं चला. सोसाइटी से बाहर निकलते हुए करीब साढ़े 9 बजे वो सीसीटीवी में नजर भी आये हैं लेकिन उसके बाद वो कहां गए ये किसी को नहीं पता. फिलहाल पुलिस ने इस बाबत गुमशुदगी दर्ज कर ली है और मामले तफ़्तीश शुरू कर दी गयी है.

VIDEO: ग्रेटर नोएडा में मां-बेटी की हत्या, बेटा लापता


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement