NDTV की खबर का असर, मोहल्ला क्लीनिक का जायजा लेने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन

NDTV की मोहल्ला क्लीनिक पर दिखाई ख़बर के बाद अब उसका बड़ा असर हुआ है.

NDTV की खबर का असर, मोहल्ला क्लीनिक का जायजा लेने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन

बदहाल अवस्था में मोहल्ला क्लीनिक

नई दिल्ली:

NDTV की मोहल्ला क्लीनिक पर दिखाई ख़बर के बाद अब उसका बड़ा असर हुआ है. एनडीटीवी ने मोहल्ला क्लीनिक की बदहाली पर एक रिपोर्ट दिखाई थी, जिसके ऊपर संज्ञान लेते हुए दिल्ली सरकार ने सही संचालन के निर्देश दिये हैं. एनडीटीवी की खबर के बाद दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन खुद मोहल्ला क्लीनिक के निरीक्षण के लिए पहुंचे. सत्येंद्र जैन ने अधिकारियों को लिखित आदेश दिया कि 1 जुलाई से सभी मोहल्ला क्लीनिक सही से चलने चाहिए.

खुद 'बीमार' हैं दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक, कैसे होगा मरीजों का इलाज

सत्येंद्र जैन ने अधिकारियों को सख्त लहजे में आदेश दिया कि अर एक जुलाई से मोहल्ला क्लीनिक का सही संचालन नहीं होता है तो वह खुद अधिकारियों पर कार्रवाई करेंगे. बता दें कि इससे पहले बुधवार को ही एनडीटीवी की खबर के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को निर्देश दिया कि मोहल्ला क्लिनिक का इंस्पेक्शन करें और उनकी सुरक्षा के इंतज़ाम करवाएं.

दरअसल, NDTV द्वारा दिखाई गई खबर के बाद आज़ादपुर की मोहल्ला क्लीनिक पहुंचे तो क्लिनिक के आसपास कचरा और मोहल्ला केलीनिक को बंद पाया. बताया जा रहा है कि मोहल्ला क्लीनिक की फ़ाइल पर LG ने काफी दिन से अटकाई हुई थी. 

केजरीवाल का दावा : अब CBI ने मोहल्ला क्लीनिक की जांच शुरू की

अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को एक सवाल के जवाब में कहा कि 'कल मैंने 10 मीटिंग की है. अधिकारियों के साथ- मीटिंग अच्छी रही, अधिकारियों को LG ने काम करने से मना किया था. हम LG साहब से मिलने की कोशिश करते रहेंगे. मैंने अधिकारियों काम की सारी रिपोर्ट लिखित में देने को कहा है.

VIDEO: GROUND REPORT : बीमार है दिल्ली का मोहल्ला क्लीनिक, हरकत में आई सरकार

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com