NDTV Khabar

दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल के हत्‍थे चढ़ा कई राज्‍यों में नशे की सप्‍लाई करने वाला ड्रग्स माफिया

स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव के मुताबिक इसी साल एक अक्टूबर को मोहम्मद शाहिद और इरफान हुसैन नाम के 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल के हत्‍थे चढ़ा कई राज्‍यों में नशे की सप्‍लाई करने वाला ड्रग्स माफिया

ड्रग्‍स माफिया रफ़ाक़त (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कई राज्यों में ड्रग्स सप्लाई करने वाले एक बड़े ड्रग्स माफिया को गिरफ्तार किया है. इस गिरोह से जुड़े 3 लोग पहले गिरफ्तार हो चुके हैं और अब तक करीब 80 करोड़ की हेरोइन बरामद हो चुकी है. स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव के मुताबिक इसी साल एक अक्टूबर को मोहम्मद शाहिद और इरफान हुसैन नाम के 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. इन लोगों ने एक ट्रक में ईंधन के टैंक के पास एक कैविटी बनाई हुई थी जिससे करीब 80 करोड़ रुपये की 20 किलो हेरोइन बरामद हुई. इन लोगों ने पूछताछ में बताया कि ये हेरोइन वो पश्चिम बंगाल से नाज़िल हक़ नाम के शख्स से लेकर आये हैं और इसे बरेली में रफ़ाक़त नाम के शख्स के शख्स को देना था जो एक बड़ा ड्रग्स माफिया है. उसके बाद पुलिस ने पश्चिम बंगाल से 5 अक्टूबर को नाज़िल हक़ को गिरफ्तार कर लिया.

दिल्ली में 22 करोड़ की 'पार्टी ड्रग्स' के साथ दो लोग गिरफ्तार...


नाज़िल हक़ ने बताया कि वो पिछले कई सालों बड़े पैमाने पर ड्रग्स रफ़ाक़त को सप्लाई कर रहा है. रफ़ाक़त ये ड्रग्स अलग-अलग कूरियर के जरिये मंगाता है और उन्हें हर खेप का पैसा दिया जाता है. कुरियर ये ड्रग्स ट्रक में ईंधन की टंकी के पास कैविटी बनाकर लाते हैं.

टिप्पणियां

इस सिलसिले में काफी मशक्कत के बाद इस पूरे गिरोह के माफिया रफ़ाक़त को 6 दिसम्बर को बरेली से गिरफ्तार कर लिया गया. उस पर पहले से भी ड्रग्स के कारोबार से जुड़े कई मामले दर्ज हैं.

VIDEO: दिल्ली में 20 करोड़ की कोकीन के साथ 3 विदेशी गिरफ्तार



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement