NDTV Khabar

JNU छेड़खानी मामला: दिल्ली पुलिस ने प्रोफेसर अतुल जोहरी को नोटस भेजा

जेएनयू छेड़खानी मामले में दिल्ली पुलिस ने प्रोफेसर अतुल जोहरी को सोमवार को इंवेस्टिगेशन ज्वाइन करने के लिए नोटिस सर्व किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
JNU छेड़खानी मामला:  दिल्ली पुलिस ने प्रोफेसर अतुल जोहरी को नोटस भेजा

जेएनयू (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. दिल्ली पुलिस ने प्रोफेसर अतुल जोहरी को नोटस भेजा
  2. इंवेस्टिगेशन ज्वाइन करने के लिए नोटिस भेजा
  3. जांच के बाद सबूत मिलने पर ही गिरफ्तारी होगी
नई दिल्ली: जेएनयू छेड़खानी मामले में दिल्ली पुलिस ने प्रोफेसर अतुल जोहरी को सोमवार को इंवेस्टिगेशन ज्वाइन करने के लिए नोटिस सर्व किया है. प्रोफेसर अपने घर पर नहीं मिले है, नोटिस घर पर दिया है. जांच के बाद सबूत मिलने पर ही गिरफ्तारी होगी. सोमवार को पीड़ित शिकायतकर्ताओं को 164 के बयान के लिए बुलाया है. अभी तक 7 छात्राओं की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है. शुक्रवार को 2 और पीड़ित आई हैं, जिन्होंने शिकायत की है. 

यह भी पढ़ें: जेएनयू के प्रोफेसर के खिलाफ छात्राओं की शिकायत पर छेड़खानी का केस दर्ज

टिप्पणियां
सभी पीड़िताओं की शिकायत है कि प्रोफेसर अतुल जोहरी कपड़ो पर कमेंट करता है और गलत तरीके से टच करता है. अभी 7 पीड़िताओं को नोटिस दिया है सोमवार को 164  के बयान दर्ज कराने के लिए. बीते दिनों दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर अतुल जोहरी के खिलाफ दिल्ली के वसंत कुंज नॉर्थ पुलिस स्टेशन में छात्राओं के साथ छेड़खानी और अश्लील कमेंट करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई थी. 

VIDEO: कांग्रेस महाधिवेशन में राहुल बोले- हाथ का निशान लोगों को जोड़ेगा
दअरसल जेएनयू के लाइफ साइंस के प्रोफेसर अतुल जोहरी पर आरोप है कि क्लास के दौरान छात्राओं के साथ अश्लील बातें और छेड़खनी करते थे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement