NDTV Khabar

जेएनयू मामला:कोर्ट में पेश हुए स्पेशल सेल के डीसीपी, दिल्ली सरकार से सवाल पूछेगी अदालत

जेएनयू (JNU) देशद्रोह मामले में आज सुनवाई करते हुए दिल्‍ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने कहा कि चार्जशीट दायर करने में देरी को लेकर दिल्‍ली सरकार (Delhi Government) से जवाब तलब किया जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जेएनयू मामला:कोर्ट में पेश हुए स्पेशल सेल के डीसीपी, दिल्ली सरकार से सवाल पूछेगी अदालत

JNU देशद्रोह मामला

नई दिल्ली:

जेएनयू (JNU) देशद्रोह मामले में आज सुनवाई करते हुए दिल्‍ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने कहा कि चार्जशीट दायर करने में देरी को लेकर दिल्‍ली सरकार (Delhi Government) से जवाब तलब किया जाएगा. सुनवाई के दौरान अदालत में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) स्पेशल सेल के डीएसपी प्रमोद कुशवाहा पेश हुए. उन्‍होंने कहा कि चार्जशीट दायर करने के लिए जरूरी परमिशन की फाइल दिल्ली सरकार (Arvind Kejriwal Government) के गृह मंत्रालय के पास अभी भी पेंडिंग है. 

JNU कुलपति का आरोप, छात्र जबरन घर में घुसे और पत्नी को बंधक बनाया

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने अपना जवाब दाखिल करते हुए सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) और हाईकोर्ट के कुछ ऑर्डर लगाए हैं. जिसके हिसाब से बिना सरकार की अनुमति के चार्जशीट दाखिल नहीं की जा सकती है. दिल्ली पुलिस ने कहा कि दिल्ली सरकार से अब तक कोई जवाब नहीं मिला है. हम उनके गृह विभाग के संपर्क में है लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं है. दिल्ली पुलिस ने बताया कि हमने उनसे कई बार इस बारे में सवाल भी पूछा कि मामले में निर्णय करें लेकिन जवाब नहीं दिया गया. 


टिप्पणियां

JNU के लापता छात्र नजीब की मां का छलका दर्द, PM मोदी से पूछा- 'अगर आप चौकीदार हैं तो मेरा बेटा कहां है'

इस पर दिल्ली सरकार ने कहा कि आपने अपना पक्ष रख दिया अब ठीक है. आपका रोल अब खत्म होता है. अब हम दिल्ली सरकार से सवाल पूछेंगे. आपको बता दें कि कोर्ट ने चार्जशीट पर दिल्ली सरकार की अनुमति नहीं मिलने पर पुलिस को फटकार लगाई थी और नाराजगी जाहिर करते हुए स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोश कुशवाहा को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा था. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... रवीश कुमार का ब्लॉग: अलविदा जेटली जी...

Advertisement