दिल्ली : जेएनयू से पीएचडी कर रहा मुकुल जैन यूनिवर्सिटी आने के बाद से लापता, पुलिस तलाश में जुटी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार को वह अपने घर से निकला और JNU आया. यहां एक लैब में जाने के बाद से वह अचानक गायब हो गया बताया जा रहा है. मुकुल जैन ग़ाज़ियाबाद रहता है.

दिल्ली : जेएनयू से पीएचडी कर रहा मुकुल जैन यूनिवर्सिटी आने के बाद से लापता, पुलिस तलाश में जुटी

दिल्ली : जेएनयू से एक और छात्र मुकुल जैन यूनिवर्सिटी आने के बाद से लापता

खास बातें

  • JNU का छात्र मुकुल जैन लापता
  • पुलिस जांच में जुटी
  • यूनिवर्सिटी की लैब में गया उसके बाद से लापता
नई दिल्ली:

दिल्ली की जवाहरलाल यूनिवर्सिटी से एक और छात्र लापता हो गया है. इस छात्र का नाम मुकुल जैन है और वह स्कूल ऑफ लाइफ साइंस से पीएचडी कर रहा है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार को वह अपने घर से निकला और JNU आया. यहां एक लैब में जाने के बाद से वह अचानक गायब हो गया बताया जा रहा है. मुकुल जैन ग़ाज़ियाबाद रहता है.

अब तक की जांच में सामने आया है कि मुकुल जैन का एक लड़की से अफेयर था लेकिन बाद में उस लड़की को पता चला कि मुकुल जैन की दोस्ती किसी और लड़की से भी है जिसके बाद लड़की ने इससे बात करना बन्द कर दिया. इसने लड़की को समझाया भी लेकिन वह नहीं मानी. इसके बाद मुकल अपना मोबाइल और सामान छोड़कर परसों दिन में 12 बजे कैप्मस से कहीं निकल गया. वह जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में भी दिख रहा है.

Newsbeep

VIDEO- नजीब अहमद के रूममेट काजिम का होगा लाई डिटेक्टर टेस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये सारी बातें जांच के दौरान जेएनयू के स्टूडेंटस ने पुलिस को बताईं हैं क्योंकि लड़का मेजर है इसलिए गुमशुदगी की शिकायत ले ली गई है और कोई केस दर्ज नहीं किया गया है. पुलिस का कहना है कि वह मुकुल जैन की तलाश कर रही है.