NDTV Khabar

दिल्ली: जूनियर डॉक्टर ने की खुदकुशी, सफदरगंज से कर रहा था पीजी

दिल्ली के लाजपत नगर में एक जूनियर डॉक्टर ने सुसाइड कर लिया. यह डॉक्टर सफदरजंग से पीजी कर रहा था. अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: जूनियर डॉक्टर ने की खुदकुशी, सफदरगंज से कर रहा था पीजी

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. दिल्ली में जूनियर डॉक्टर ने की खुदकुशी
  2. सफदरगंज से पीजी कर रहा था डॉक्टर
  3. डॉक्टर ने अपने ही कमरे में सुसाइड किया
नई दिल्ली:

लाजपत नगर में एक जूनियर डॉक्टर ने सुसाइड कर लिया. यह डॉक्टर सफदरजंग से पीजी कर रहा था. अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. डॉक्टर का नाम सुधांशु है और उसने अपने ही कमरे में सुसाइड किया. डॉक्टर की उम्र 30 साल थी और वह मुगलसराय का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्वी) चिन्मय बिस्वाल ने कहा, 'हमें मंगलवार सुबह करीब नौ बजे यह सूचना मिली. सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पहुंची. फ्लैट में सुधांशु के साथ रहने वाले रूद्र नायक (27) ने सुधांशु के कमरे से बदबू आने की बात बतायी थी.' अधिकारियों ने बताया कि पुलिस दरवाजा तोड़कर सुधांशु के कमरे में घुसी जहां उसने बिस्तर पर उसका शव पड़ा देखा. उसके हाथ की नसों में ड्रिप लगा था.

मध्य प्रदेश: बांधवगढ़ टाइगर रिसर्व में बाघिन और शावक की मौत से मचा हड़कंप


बिस्वाल ने बताया कि पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के अनुसार सुधांशु और नायक मई 2018 से लाजपत नगर में किराये के इस घर में रह रहे थे. नायक ने बताया कि 19 जुलाई को वह पणजी में अपने घर गया था और मंगलवार को रात करीब दो बजे यहां वापस आया था. सुधांशु उत्तर प्रदेश में मुगलसराय का रहने वाला था और वह सफदरजंग अस्पताल से एनिस्थीसिया में स्नातकोत्तर की पढ़ाई कर रहा था जबकि नायक एलएनजेपी अस्पताल से स्नानकोत्तर की पढ़ाई कर रहा था.

गुरुग्राम: भाई के साथ खेल रही 10 महीने की बच्ची सीवर लाइन में गिरी, हुई मौत

टिप्पणियां

नायक और सुधांशु की बहन श्वेतलीन ने बताया कि पीड़ित ने उनसे कभी ऐसी बात का जिक्र नहीं किया था, जो उसे परेशान कर रही हो. उन्होंने दावा किया कि वह अवसाद में नहीं था. मृतक की बहन गुरुग्राम में रहती है. अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को सुधांशु के शव का पोस्टमॉर्टम कराया जायेगा. (इनपुट:भाषा)

VIDEO: राज्यसभा में पास हुआ तीन तलाक बिल​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement