ईद पर भी कपिल मिश्रा ने किया अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष, कहा- आपको ED मुबारक!

दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा, अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पलटवार का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं. उन्होंने इंडिया अंगेस्ट करप्शन के द्वारा 'आप' के खिलाफ मोर्चा खोला है.

ईद पर भी कपिल मिश्रा ने किया अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष, कहा- आपको ED मुबारक!

खास बातें

  • सरकारी आवास खाली करने के लिए कपिल को PWD ने नोटिस जारी किया है
  • इंडिया अंगेस्ट करप्शन के द्वारा करवाया जा रहा है जनमत संग्रह
  • IAC ने कुमार विश्वास को सौंपे पार्टी में भ्रष्टाचार के सबूत
नई दिल्ली:

कभी बेहद खास रहे आम आदमी पार्टी के नेता कपिल मिश्रा पार्टी से बेदखल किए जाने के बाद से अरविंद केजरीवाल और उसके सिपाहियों पर कटाक्ष का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं दे रहे हैं. सोमवार को जहां पूरे देश में ईद मनाई जा रही थी और लोग एकदूसरे को ईद की शुभकामनाएं दे रहे थे, तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट पर दिल्ली समेत देशवासियों को ईद की मुबारकबाद दी. 

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा, 'सबको ईद मुबारक !' .


अरविंद के शुभकामनाएं देते ही पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए अरविंद को जवाब दिया, 'आपको ED मुबारक.' कपिल का इशारा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच पर था. इतना ही नहीं, अरविंद केजरीवाल ने 25 जून को देश में आपातकाल के 42 साल पूरे होने पर ट्वीट किया था कि 42 साल बाद भारत का लोकतंत्र एकबार फिर खतरे में पड़ गया है. इस पर कपिल मिश्रा ने पलटकर जवाब दिया, 'लोकतंत्र नहीं सर, आपका लूटतंत्र खतरे में हैं.'
उधर, कपिल मिश्रा ने अरविंद के खिलाफ इंडिया अंगेस्ट करप्शन (आईएसी) को ही हथियार बनाया है. आईएसी के तहत वे जनमत बनाने में जुटे हैं. उन्होंने कहा कि इंडिया अंगेस्ट करप्शन ने 'आप' के राजस्थान प्रभारी कुमार विश्वास को पार्टी के भ्रष्टाचारों के सुबूत सौंपे हैं, उन्होंने अब कुमार के जवाब का इंतजार है. इस बीच ख़बर है कि पीडब्ल्यूडी विभाग ने कपिल को सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस जारी किया है. चूंकि अब कपिल मंत्री नहीं है इसलिए उन्हें सरकारी आवास खाली करने को कहा गया है.
 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com