NDTV Khabar

पिटाई का बदला लेने के लिए साथियों के साथ मिलकर पहले किया किडनैप, फिर कर दी हत्या

नई दिल्ली में अपहृत युवक को पुलिस तलाशती रही, जबकि अपहर्ताओं ने अपहृत युवक की हत्या करके लाश जंगल में फेंक दी थी. इस मामले की लीपा-पोती में जुटी पुलिस ने फिलहाल छह में से पांच अपहर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पिटाई का बदला लेने के लिए साथियों के साथ मिलकर पहले किया किडनैप, फिर कर दी हत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

नई दिल्ली में अपहृत युवक को पुलिस तलाशती रही, जबकि अपहर्ताओं ने अपहृत युवक की हत्या करके लाश जंगल में फेंक दी थी. इस मामले की लीपा-पोती में जुटी पुलिस ने फिलहाल छह में से पांच अपहर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है. अपहरण और हत्या की इस सनसनीखेज घटना के पीछे वजह क्या रही, यह पुलिस प्रवक्ता को भी जिला पुलिस अधिकारियों ने नहीं बताया. दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता ने दो दिन बाद बुधवार देर रात मीडिया को बताया, ''7 सितंबर को ललिता नामक महिला ने नई दिल्ली जिला पुलिस को अपने बेटे विकास का अपहरण कर लिए जाने की खबर दी थी. पुलिस ने मंदिर मार्ग थाने में अपहरण का मामला दर्ज कर लिया.''

स्कूल के टॉयलेट में टीचर बना रहा था 'महिला से संबंध', गांववालों ने कर दी जमकर पिटाई

बुधवार को दिन में आईएएनएस ने नई दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. ईश सिंघल से जिले में कोई बड़ी घटना होने के बारे में पूछा तो उन्होंने इंकार कर दिया. देर रात दिल्ली पुलिस प्रवक्ता ने आईएएनएस को नई दिल्ली जैसे व्यस्ततम और कड़ी सुरक्षा वाले इलाके से युवक का अपहरण और उसके बाद हत्या कर दिए जाने की खबर दी.


पुलिस प्रवक्ता इस सनसनीखेज अपहरण और हत्या की वारदात के बारे में मीडिया को बुधवार देर रात तब बताया, जब विकास की लाश लावारिस हाल में रिज इलाके से बरामद कर ली गई. पुलिस के मुताबिक, इस सिलसिले में पहले अपहरण का मामला मंदिर मार्ग थाने में दर्ज किया गया था. बाद में हत्या की धारा भी जोड़ दी गई. हत्या की वजह रंजिश बताई जाती है. पकड़े गए पांच हत्यारोपियों ने पुलिस को बताया कि विकास (मृतक) ने हत्यारोपियों में से एक योगेश उर्फ मकड़ी को कुछ समय पहले बुरी तरह पीटा था.

दिन और रात दोनों समय दुश्मन को तबाह कर सकता है स्वदेशी मिसाइल, जानें इसकी खासियत

टिप्पणियां

पिटाई से आहत योगेश ने बदला लेने के लिए साथियों के साथ मिलकर पहले विकास का अपहरण किया. उसके बाद हॉकी-लाठी-डंडों से पीटकर और रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस एक फरार हत्यारोपी की तलाश कर रही है.

Video: चोरी के इरादे से आए बदमाशों को बुजुर्ग दंपत्ति ने मारकर भगाया



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement