Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

गर्भवती होने बाद भी LG कार्यालय ने दवाई और खाना नहीं लेने दिया: सरिता सिंह, आप विधायक

मोहल्ला क्लीनिक से जुड़े फाइल को मंजूरी दिए जाने की मांग करते हुए आप के 40 से अधिक विधायकों ने उपराज्यपाल अनिल बैजल के निवास पर करीब सात घंटे के लिए डेरा डाला था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गर्भवती होने बाद भी LG कार्यालय ने दवाई और खाना नहीं लेने दिया: सरिता सिंह, आप विधायक

खास बातें

  1. दो दिन पहले आप विधायकों ने डाला था राज निवास पर डेरा
  2. मोहल्ला क्लिनिकों पर मंजूरी नहीं मिलने से नाराज दिल्ली सरकार
  3. विधायक सरिता सिंह भी शामिल थीं उन विधायकों में
नई दिल्ली:

दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल के बीच अधिकारों को लेकर चल रहे विवाद में रोज नए मोड़ आते रहते हैं. इस बात आम आदमी पार्टी की विधायक सरिता सिंह ने उपराज्यपाल अनिल बैजल के कार्यालय पर आरोप लगाया है कि वह सात माह की गर्भवती हैं, इसके बावजूद उन्हें दवाइयां लेने और भोजन करने की अनुमति नहीं दी गई. सरिता उन आप विधायकों में शामिल थीं जिन्होंने दो दिन पहले राज निवास में घंटों डेरा डाले रखा था.

पढ़ें: 'आप' विधायक सरिता सिंह के खिलाफ केस दर्ज, एएसआई को धमकी देने का आरोप

उपराज्यपाल के कार्यालय के एक अधिकारी ने इस आरोप को खारिज करते हुए कहा कि विधायक ने राज निवास को सूचित नहीं किया था कि उन्हें दवाई या भोजन की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि एक अन्य महिला आप विधायक तबियत खराब होने के बाद उपराज्यपाल के कार्यालय से चली गई थीं.


पढ़ें: केजरीवाल और उपराज्यपाल में फिर टकराव का दौर, 40 से अधिक विधायक 7 घंटे तक डटे रहे एलजी निवास में

सरिता ने आरोप लगाया कि चांदनी चौक से विधायक अलका लाम्बा और मालवीय नगर के विधायक सोमनाथ भारती ने उपराज्यपाल के कार्यालय के स्टाफ से बार बार अनुरोध किया लेकिन उन्हें उनकी कार से दवाइयां और भोजन लाने की अनुमति नहीं दी गई.

टिप्पणियां

VIDEO: केजरीवाल और उपराज्यपाल में फिर टकराव का दौर
उन्होंने बैजल को लिखे पत्र में कहा, ‘आपके अधिकारियों ने कहा कि यह उपराज्यपाल के इस आदेश पर किया जा रहा है कि हमें कुछ भी नहीं दिया जाना चाहिए. हमने पीने के लिये पानी और चाय दिए जाने का बार-बार अनुरोध किया लेकिन हमें कुछ भी खाने को नहीं दिया गया.’ अधिकारी ने कहा कि राज निवास में एक एंबुलेंस का भी एहतियातन प्रबंध किया गया था और महिला एवं पुरूष चिकित्सक भी मौजूद थे.


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Zomato का डिलीवरी बॉय 'सोनू' बना इंटरनेट सेंसेशन, कंपनी ने ट्विटर पर लगाई DP, लोग बोले- इसकी सैलरी बढ़ा दो प्लीज

Advertisement