NDTV Khabar

पहले लिव-इन पार्टनर की गला रेतकर की हत्या, फिर उसी के पेंटिंग ब्रश से दीवार पर लिखा कुछ ऐसा जिसे देख...

पुलिस (Delhi Police) की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या बेवफाई के शक में किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पहले लिव-इन पार्टनर की गला रेतकर की हत्या, फिर उसी के पेंटिंग ब्रश से दीवार पर लिखा कुछ ऐसा जिसे देख...

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. पुलिस को मौके से सुसाइट नोट भी मिला था
  2. पहले युवत की हत्या की गई थी
  3. जुलाई से साथ रहे रहे थे दोनों
नई दिल्ली:

दिल्ली के छतरपुर में पिछले दिनों एक युवक द्वारा अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या (Murder in Chatarpur) करने और बाद में खुदकुशी करने के मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. मामले की जांच कर रही टीम के एक वरिष्ठ अधिकारी (Delhi Police) के अनुसार अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या करने के बाद आरोपी युवक ने उसी की पेंटिंग ब्रश से पहले दीवार पर हत्या करने की वजह के बारे में लिखा. अधिकारी के अनुसार आरोपी ने कमरे की दीवार, फ्लोर और शीशे पर संदेश लिखा. उसने लिखा कि आत्महत्या अवसाद का आखिरी चरण है और ऐसे में अस्तित्व ही खतरे में लगने लगता है. बता दें कि आरोपी युवक की दोस्त को पेंटिंग का बहुत शौख था. पुलिस (Delhi Police) की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या बेवफाई के शक में किया था.

यह भी पढ़ें: मुंबई से सटे पालघर में दो भाइयों ने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी...


पुलिस को घटनास्थल से दो डायरी भी मिली थीं जिसमें उसने अपने स्पेशल मोमेंट का जिक्र किया था. पुलिस के अनुसार आरोपी युवक एक डिजिटल मार्केटिंग एग्जिक्यूटिव था जबकि उसकी गर्लफ्रेंड ग्राफिक डिजाइनर थी. वह दोनों इस साल जुलाई से साथ रह रहे थे. गौरतलब है कि घटना छतरपुर एक्स्टेंशन के सुमन कॉलोनी में हुई, जब एक महिला ने स्थानीय पुलिस को सुबह 7.30 बजे बताया कि उसका फ्लैट अंदर से बंद कर दिया गया था और उसे अंदर कुछ गलत होने का संदेह था. पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने कहा कि जब पुलिस ने दरवाजा खोला, तो उसे एक महिला की बॉडी मिली, जिसका गला काटा गया था और वहीं, छत से लटका एक आमदी का शव भी मिला. शख्स की पहचान अविषेक मंडल के रूप में हुई.

यह भी पढ़ें: सीतामढ़ी में जैनुल अंसारी की हत्या का मामला, तेजस्वी ने उठाए सवाल, तो सरकार ने किया यह दावा

जांच के दौरान पाया गया कि लड़की अपने फ्रेंड के साथ, पिछले कुछ महीने से रेंट के फ्लैट में लीव-इन में रह रही थी. शुरुआती जांच में पाया गया है कि दोनों के बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद अविषेक ने पहले गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी और फिर खुद को सेलिंग फैन से लटका कर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने बताया कि दोनों रिलेशनशिप में थे. वहीं एक ऐसा ही मामला इससे पहले दिल्ली के ही सरिता विहार में एक 73 साल की बुजुर्ग महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. दरअसल, महिला के पति किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे, जब वो घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी सावित्री पांडे की लाश घर में सोफे पर पड़ी हुई है.

यह भी पढ़ें: यूपी : अमेठी में 50 हजार का इनामी हत्या का आरोपी गिरफ्तार

किसी ने सावित्री पांडे की गला रेत कर हत्या कर दी थी. बुजुर्ग महिला के पति ने पुलिस को फ़ोन किया पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची और छानबीन में जुट गई.  जांच में पुलिस को पता चला है कि घर से कोई भी सामान गायब नहीं है, यानी लूट के इरादे से हत्या की वारदात को अंजाम नहीं दिया गया है. इतना ही नही घर में एंटी फ्रेंडली थी, यानी कोई ना कोई जानकार रहा होगा जो घर में दाखिल हुआ होगा. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.घर में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खराब निकले.

टिप्पणियां

VIDEO: पहले गोलियों और अब बोलियों के डकैत.

दरअसलस, घर में दो सीसीटीवी कैमरे लगे थे एक ड्रॉइंगरूम में और दूसरा घर के बाहर दोनों ही खराब थे. पुलिस की मानें तो बुजुर्ग महिला का बेटा अपनी पत्नी के साथ घर के बगल में ही रहता है. पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग महिला के पति स्टॉक एक्सचेंज में डायरेक्टर रह चुके हैं.

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement