NDTV Khabar

बीजेपी सांसद ने खुद सीलिंग तोड़ी थी, अब आप विधायक की मौजूदगी में सीलिंग तोड़ी गई

एक वीडियो सामने आया है जिसमें गांधीनगर से आम आदमी पार्टी विधायक अनिल कुमार बाजपेई की मौजूदगी में एक दुकान की सीलिंग तोड़ी जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी सांसद ने खुद सीलिंग तोड़ी थी, अब आप विधायक की मौजूदगी में सीलिंग तोड़ी गई

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नई दिल्‍ली:

उत्तर पूर्वी दिल्ली के गोकुलपुर में खुद हाथ में हथौड़ा लेकर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और सीलिंग तोड़ने का मामला सामने आया है. एक वीडियो सामने आया है जिसमें गांधीनगर से आम आदमी पार्टी विधायक अनिल कुमार बाजपेई की मौजूदगी में एक दुकान की सीलिंग तोड़ी जा रही है. बताया जा रहा है दिल्ली के गांधीनगर विधानसभा क्षेत्र में कांति नगर इलाके में एक शख्स की गन्ने के जूस की दुकान सोमवार को ही सील हुई थी. सीलिंग के कुछ ही देर बाद आम आदमी पार्टी के विधायक अनिल कुमार बाजपेई और स्थानीय पार्षद मौके पर पहुंच गए इसके बाद वहां भीड़ इकट्ठी हो गई और वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स ईंट लेकर सील तोड़ रहा है.

आम आदमी पार्टी के विधायक अनिल कुमार बाजपेई ने एनडीटीवी इंडिया को बताया कि 'हां इस दुकान की सीलिंग मेरी मौजूदगी में तोड़ी गई है और यह बहुत स्वाभाविक सी बात है कि जब आप किसी गरीब आदमी से उसकी रोजी रोटी छीन लेंगे तो वह इस तरह से सीलिंग तोड़ने के अलावा और क्या करेगा?'


टिप्पणियां

इससे पहले रविवार को दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने उत्तर पूर्वी दिल्ली के गोकुलपुर इलाके में हथौड़ा मार कर खुद सील तोड़ी थी. हालांकि सोमवार को नगर निगम ने पुलिस की मौजूदगी में उस मकान को दोबारा सील कर दिया.

VIDEO: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी पर होगी FIR


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement