NDTV Khabar

लोकसभा चुनाव के लिए BJP की तर्ज पर आम आदमी पार्टी का प्लान, 2.5 लाख ‘ब्लॉक प्रमुखों’ की नियुक्ति करेगी AAP

आम आदमी पार्टी की दिल्ली इकाई के संयोजक गोपाल राय ने शुक्रवार को पत्रकारों से कहा कि दिल्ली में यह प्रमुख 25,000 मतदान केंद्रों को कवर करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लोकसभा चुनाव के लिए BJP की तर्ज पर आम आदमी पार्टी का प्लान, 2.5 लाख ‘ब्लॉक प्रमुखों’ की नियुक्ति करेगी AAP

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी यानी बीजेपी  के ‘पन्ना प्रमुख’ मॉडल की तर्ज पर आम आदमी पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनावों में मतदाताओं से सीधे संपर्क साधने के लिए 2.5 लाख ‘ब्लॉक प्रमुख’ नियुक्त करने की योजना बनाई है. आम आदमी पार्टी की दिल्ली इकाई के संयोजक गोपाल राय ने शुक्रवार को पत्रकारों से कहा कि दिल्ली में यह प्रमुख 25,000 मतदान केंद्रों को कवर करेंगे. इनकी नियुक्ती नवंबर तक पूरी होने की संभावना है.

नोएडा में AAP की जन अधिकार रैली आज, केजरीवाल के साथ मौजूद रहेंगे बीजेपी के ये नाराज नेता

दिल्ली में सात में से पांच लोकसभा सीटों के प्रभारी नेताओं के नामों की घोषणा आप पहले ही कर चुका है. उनके आधिकारीक उम्मीदवारों के नाम की घोषणा नहीं की गई है लेकिन उन्होंने चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है. गोपाल राय ने कहा कि ब्लॉक प्रमुख लोकसभा चुनाव लड़ने में पार्टी की नीति का प्रमुख हिस्सा होंगे.

AAP का आरोप-करोड़ों के जमीन घोटाले को दबाने के लिए कलेक्टर को बीजेपी में किया शामिल 

गौरतलब है कि आज दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में आम आदमी पार्टी की जन अधिकार रैली आज है. इस रैली में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल, बीजेपी के नाराज नेता शत्रुघ्न सिन्हा और पूर्व विदेश मंत्री यशवंत सिन्हा शामिल होंगे.

दिल्ली वालों के लिए केजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान, इस तारीख से सरकारी सेवाओं की होगी होम डिलीवरी

टिप्पणियां
दरअसल आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह 29 अगस्त से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जन अधिकार पदयात्रा कर रहे हैं. उन्हें सहारनपुर से अपनी यात्रा शुरू करके मुजफ्फरनगर शामली मेरठ गाजियाबाद से होते हुए नोएडा में अपनी इस यात्रा को रैली के साथ संपन्न करना है. नोएडा के सेक्टर 46 में दोपहर 3:00 बजे इस रैली का आयोजन किया गया है. 
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement