NDTV Khabar

महिला कांग्रेस कार्यकर्ता ने अजय माकन और शोभा ओझा पर मानसिक उत्पीड़न का लगाया आरोप

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला कांग्रेस कार्यकर्ता ने अजय माकन और शोभा ओझा पर मानसिक उत्पीड़न का लगाया आरोप

महिला कांग्रेस कार्यकर्ता ने अजय माकन और अन्य वरिष्ठ नेताओं पर मानसिक उत्पीड़न एवं आपराधिक धमकी देने का आरोप लगाया है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. रचना ने तुगलक रोड पुलिस थाने में दर्ज कराई अपनी शिकायत
  2. रचना ने यह भी दावा किया कि माकन ने उन्हें धमकाया
  3. पुलिस अधिकारी ने बताया, हमें शिकायत मिली है और हम इस मामले को देख रहे हैं
नई दिल्‍ली:

महिला कांग्रेस कार्यकर्ता रचना सचदेवा पार्टी छोड़कर शनिवार को आम आदमी पार्टी 'आप' में शामिल हो गईं और उन्होंने अजय माकन और अन्य वरिष्ठ नेताओं पर मानसिक उत्पीड़न एवं आपराधिक धमकी देने का आरोप लगाया.

पुलिस ने बताया कि महिला कांग्रेस की बाबरपुर अध्यक्ष रचना ने तुगलक रोड पुलिस थाने में दर्ज कराई अपनी शिकायत में दिल्ली कांग्रेस प्रमुख माकन, महिला कांग्रेस अध्यक्ष शोभा ओझा और पार्टी नेता नेटा डिसूजा पर मानसिक उत्पीड़न करने और आपराधिक धमकी देने का आरोप लगाया है. रचना ने यह भी दावा किया कि माकन ने उन्हें धमकाया और उन्हें अज्ञात नंबरों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, 'हमें शिकायत मिली है और हम इस मामले को देख रहे हैं. उनके द्वारा लगाए गए सभी आरोप गैर संज्ञेय प्रकृति के हैं. फिलहाल कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है'.

टिप्पणियां

रचना के अलावा कांग्रेस एवं भाजपा दोनों दलों के स्थानीय स्तर के करीब 13 नेता आप में शामिल हुए. वहीं, कश्मीरी गेट से कांग्रेस के मौजूदा पार्षद हर्ष शर्मा पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए.


वर्ष 2012 के एमसीडी चुनाव में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को हराने वाले शर्मा भाजपा की दिल्ली इकाई के प्रमुख मनोज तिवारी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए. (इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement