महिला कांग्रेस कार्यकर्ता ने अजय माकन और शोभा ओझा पर मानसिक उत्पीड़न का लगाया आरोप

महिला कांग्रेस कार्यकर्ता ने अजय माकन और शोभा ओझा पर मानसिक उत्पीड़न का लगाया आरोप

महिला कांग्रेस कार्यकर्ता ने अजय माकन और अन्य वरिष्ठ नेताओं पर मानसिक उत्पीड़न एवं आपराधिक धमकी देने का आरोप लगाया है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • रचना ने तुगलक रोड पुलिस थाने में दर्ज कराई अपनी शिकायत
  • रचना ने यह भी दावा किया कि माकन ने उन्हें धमकाया
  • पुलिस अधिकारी ने बताया, हमें शिकायत मिली है और हम इस मामले को देख रहे हैं
नई दिल्‍ली:

महिला कांग्रेस कार्यकर्ता रचना सचदेवा पार्टी छोड़कर शनिवार को आम आदमी पार्टी 'आप' में शामिल हो गईं और उन्होंने अजय माकन और अन्य वरिष्ठ नेताओं पर मानसिक उत्पीड़न एवं आपराधिक धमकी देने का आरोप लगाया.

पुलिस ने बताया कि महिला कांग्रेस की बाबरपुर अध्यक्ष रचना ने तुगलक रोड पुलिस थाने में दर्ज कराई अपनी शिकायत में दिल्ली कांग्रेस प्रमुख माकन, महिला कांग्रेस अध्यक्ष शोभा ओझा और पार्टी नेता नेटा डिसूजा पर मानसिक उत्पीड़न करने और आपराधिक धमकी देने का आरोप लगाया है. रचना ने यह भी दावा किया कि माकन ने उन्हें धमकाया और उन्हें अज्ञात नंबरों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, 'हमें शिकायत मिली है और हम इस मामले को देख रहे हैं. उनके द्वारा लगाए गए सभी आरोप गैर संज्ञेय प्रकृति के हैं. फिलहाल कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रचना के अलावा कांग्रेस एवं भाजपा दोनों दलों के स्थानीय स्तर के करीब 13 नेता आप में शामिल हुए. वहीं, कश्मीरी गेट से कांग्रेस के मौजूदा पार्षद हर्ष शर्मा पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए.

वर्ष 2012 के एमसीडी चुनाव में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को हराने वाले शर्मा भाजपा की दिल्ली इकाई के प्रमुख मनोज तिवारी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए. (इनपुट भाषा से)