स्पेनिश फोटोग्राफर के कैमरे के महंगे लेंस चोरी करने के आरोप में नौकरानी की बेटी और उसका बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

दिल्ली के हज़रत निज़ामुद्दीन इलाके में रहने वाले एक स्पेनिश फोटोग्राफर के कैमरा लेंस और ट्राइपॉड चोरी करने के आरोपी में फोटोग्राफर की बेटी और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया गया है.

स्पेनिश फोटोग्राफर के कैमरे के महंगे लेंस चोरी करने के आरोप में नौकरानी की बेटी और उसका बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

5 सितंबर को फोटोग्राफर बाहर घूमने गए थे और चाभी अपनी नौकरानी को को दे गए थे

नई दिल्ली:

दिल्ली के हज़रत निज़ामुद्दीन इलाके में रहने वाले एक स्पेनिश फोटोग्राफर के कैमरा लेंस और ट्राइपॉड चोरी करने के आरोपी में फोटोग्राफर की बेटी और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया गया है. दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी आरपी मीणा के मुताबिक 16 सितम्बर को एक स्पेनिश नागरिक ज़ेवियर गलियान ने हज़रत निज़ामुद्दीन थाने में शिकायत देते हुए कहा कि वो भोगल इलाके में अपनी मंगेतर के साथ किराये पर रहते हैं. 

5 सितंबर को वो मंगेतर के साथ राजस्थान घूमने गए घर की चाभी अपनी नौकरानी को को दे गए थे. 14 सितम्बर को जब वो वापस लौटे तो उनके कैमरे के 3 महंगे लेंस और एक ट्राईपॉड गायब मिले. पुलिस ने केस दर्ज कर नौकरानी बीना और उसकी बेटी दिव्या नेगी से पूछताछ को गई और उनके कॉल रिकॉर्ड चेक किये गए तो पता चला कि दिव्या ने अपने बॉयफ्रेंड हिमांशु से संपर्क कर लेंस बेचने के लिए कहा था. पुलिस ने जब हिमांशु से पूछताछ की तो उसने बताया कि दिव्या ने उसे कैमरे के 2 लेंस देते हुए कहा कि ये लेंस बहुत महंगे हैं लेकिन उसके लिए बेकार हैं इन्हें बेच दो. फिर हिमांशु नेओएलएक्स के जरिये दोनों लेंस 40 हज़ार रुपये में नयन रहेजा नाम के शख्स को बेच दिए और पूरा पैसा दिव्या को दे दिया. 

उसके बाद पुलिस ने दिव्या और हिमांशु दोनों को गिरफ्तार कर लिया. दिव्या ने पूछताछ में बताया कि वो अपनी मां के साथ ज़ेवियर के घर कई बार गयी है, उसे पता था कि उनके घर में कैमरे के महंगे लेंस हैं. इसलिए एक दिन वो घर की चाभी लेकर गयी और लेंस चोरी कर लाई. दिव्या और हिमांशु दोनों बीए सेकेंड ईयर के छात्र हैं,दिव्या एक प्राइवेट कंपनी में सुपरवाइजर के तौर पर नौकरी भी करती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com