NDTV Khabar

मेकअप आर्टिस्ट बिल्लू बार्बर गिरफ्तार, 32 साल के जयेश पटेल को बना दिया था 81 साल का बूढ़ा

जयेश पटेल ने बुज़ुर्ग के गेटअप में अपना पासपोर्ट बनवाया था और उसी पासपोर्ट से अमेरिका जाने की फिराक में था लेकिन दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ा गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेकअप आर्टिस्ट बिल्लू बार्बर गिरफ्तार, 32 साल के जयेश पटेल को बना दिया था 81 साल का बूढ़ा

मेकअप आर्टिस्ट शमशेर सिंह उर्फ बिल्लू बार्बर

नई दिल्ली:

अभी कुछ दिन पहले ही खबर आई थी जब एक 32 साल का शख्स जयेश 81 साल के बुजुर्ग का भेष बनाकर देश से भागने की फिराक में था. अब इस मामले में दिल्ली पुलिस ने उस मेकअप आर्टिस्ट को भी गिरफ्तार कर लिया है, जिसने जयेश को ये हुलिया दिया था. बिल्लू बार्बर के नाम से मशहूर इस मेकअप आर्टिस्ट का नाम शमशेर सिंह है, जो दिल्ली के रोहिणी इलाके का रहने वाला है. 

81 साल का बूढ़ा बनकर न्यूयॉर्क जाना चाहता था 32 साल का शख्स, जब व्हीलचेयर पर पहुंचा एयरपोर्ट तो...

डीसीपी एयरपोर्ट संजय भाटिया के मुताबिक आरोपी मेकअप आर्टिस्ट बिल्लू बार्बर ने एजेंट सिद्धू और उसके एक साथी  के कहने पर उसने जयेश पटेल का हुलिया बदला. उसने जयेश के दाढ़ी और सिर के बाल बढ़वाए,फिर उनमें सफेद रंग किया, पगड़ी पहनाई. ज़ीरो पावर का मोटे फ्रेम का चश्मा पहनाया ,सफेद कपड़े पहनाए और फिर एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर में बैठकर जाने के लिए कहा था.


पुलिस के मुताबिक शमशेर एजेंट्स के कहने पर 10 और लोगों का गेटअप ऐसे ही बदल चुका है, जिनमें 2 महिलाएं भी शामिल हैं. पुलिस ने उसके पास से मेकअप का पूरा सामान भी बरामद कर लिया है. आरोपी ने बताया कि वह एक शख्स से मेकअप के लिए 20 हज़ार रुपये लेता था. 

IIT-Bombay के हॉस्टल में जा घुसी गाय, खा गई किताबें, हैरान रह गए स्टूडेंट्स

टिप्पणियां

मालूम हो जयेश पटेल ने बुज़ुर्ग के गेटअप में अपना पासपोर्ट बनवाया था और उसी पासपोर्ट से अमेरिका जाने की फिराक में था लेकिन 10 सितंबर को दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ा गया. सुरक्षा में लगे सीआईएसएफ के अधिकारियों को उसके बोलने के लहजे, आवाज और त्वचा देखकर शक हुआ था. इसके बाद उसकी करामात का भंडाफोड़ हो गया. 

VIDEO: 81 साल का बूढ़ा बनकर न्यूयॉर्क जाना चाहता था 32 साल का शख्स, हुआ गिरफ्तार
 

  



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement