NDTV Khabar

कैब रोकने का किया इशारा, नहीं रोका तो बाइक सवार ने चला दी गोली, CCTV ने पकड़वाया

खिचड़ीपुर के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर एक कैब चालक के साथ कथिततौर पर लूटपाट करने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैब रोकने का किया इशारा, नहीं रोका तो बाइक सवार ने चला दी गोली, CCTV ने पकड़वाया

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

खिचड़ीपुर के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर एक कैब चालक के साथ कथिततौर पर लूटपाट करने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी साबिर पर पिछले माह एक समाचार चैनल के कर्मी पर गोली चलाने का भी आरोप है.

16 साल की बेटी को मां-बाप ने मारा, फिर बैग में भरकर गंगा में फेंका

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त राजीव रंजन ने कहा कि कैब चालक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह पांच जून को तड़के ढ़ाई बजे आईजीआई हवाई अड्डे से गाजियाबाद जा रहा था तभी खिचड़ीपुर के निकट बाइक सवार दो लोगों ने उसे रुकने का इशारा किया और गाड़ी नहीं रोकने पर उन्होंने उस पर गोली चला दी.

उन्होंने बताया कि गोली चालक के बाएं घुटने में लगी, इसके बाद चालक ने गाड़ी रोक दी और बदमाश उसका मोबाइल फोन और नकदी ले कर फरार हो गए.


नाश्ते में देरी को लेकर हुई बहस, रसोइए ने उड़ेल दिया कड़ाही का खौलता हुआ तेल

नौ जून को एक अन्य शिकायतकर्ता ने भी कैब रोकने का इशारा करने और कैब नहीं रोके जाने पर बाइक सवार द्वारा गोली चलाने की शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से तैय्यब और शाहिद को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था साबिर को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

टिप्पणियां

(इनपुट भाषा से)

Video: लखनऊ में दिल दहला देने वाली घटना, बच्चे के मुंह में डाला तेजाब



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement