NDTV Khabar

दिल्ली : शराब के नशे में पुलिस से कहा, डेरा समर्थक मचा रहे हैं उत्पात, हुआ गिरफ्तार

पुलिस को एक शख्स ने फोन कर बताया था कि डेरा प्रमुख की कुछ महिला अनुयायी वाहनों में आग लगाने की कोशिश कर रही हैं और कह रही हैं कि 'बाबा निर्दोष' हैं.

234 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : शराब के नशे में पुलिस से कहा, डेरा समर्थक मचा रहे हैं उत्पात, हुआ गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. हर्ष विहार में पुलिस को दी थी उपद्रव की झूठी खबर
  2. तत्काल मौके पर रिजर्व पुलिस बल को भेजा गया
  3. पुलिस ने फोन करने वाले को मंडोली इलाके से किया गिरफ्तार
नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम के समर्थकों के उत्तर-पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में उपद्रव मचाने की झूठी जानकारी देने पर 23 साल के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. वह कोयला बेचने का काम करता है. पुलिस की पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसने शराब के नशे में फोन किया था. पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पूर्व) एके सिंगला ने कहा कि रविवार को पुलिस को एक शख्स ने फोन कर बताया था कि डेरा प्रमुख की कुछ महिला अनुयायी वाहनों में आग लगाने की कोशिश कर रही हैं और कह रही हैं कि 'बाबा निर्दोष' हैं.

यह भी पढ़ें: डेरा प्रमुख को सुनाई जानी वाली सजा के मद्देनजर दिल्ली में हाई अलर्ट

चूंकि यह जानकारी बेहद संवेदनशील थी, इसलिए पुलिस महकमे में हलचल शुरू हो गई और घटनास्थल पर रिजर्व पुलिस बल भेजे गए. हालांकि पता चला कि फोन करने वाले ने झूठी जानकारी दी थी. पुलिस ने फोन करने वाले का नाम और पता हासिल कर लिया. उसका नाम धर्मेंद्र है और वह कड़कड़डूमा अदालत के पास की एक झुग्गी बस्ती इलाके में रहता है.

VIDEO: गुरमीत राम रहीम को 20 साल की सजा
पुलिस जब उसके घर गई तब वह वहां नहीं था और उसका फोन बंद था. रविवार रात उसे मंडोली इलाके में पकड़ लिया गया, जहां वह कोयला बेचने का काम करता था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement