81 साल का बूढ़ा बनकर न्यूयॉर्क जाना चाहता था 32 साल का शख्स, जब व्हीलचेयर पर पहुंचा एयरपोर्ट तो...

न्यूयॉर्क जाने की सनक इस कदर हावी हुई कि एक लड़के ने अपना हुलिया 81 साल के बूढ़े का बना डाला. यह अलग बात है कि तमाम कोशिशों के बाद भी वो सुरक्षा और जांच एजेंसियों की नजर से बच नहीं सका. उसे गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है.

खास बातें

  • न्यूयॉर्क जाने के लिए बना 81 साल का बूढ़ा
  • नकली लिबास में पहुंचा एयरपोर्ट
  • सीआईएसएफ ने फिर यूं दबोचा
नई दिल्ली:

न्यूयॉर्क जाने की सनक इस कदर हावी हुई कि एक लड़के ने अपना हुलिया 81 साल के बूढ़े का बना डाला. यह अलग बात है कि तमाम कोशिशों के बाद भी वो सुरक्षा और जांच एजेंसियों की नजर से बच नहीं सका. उसे गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है. केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के प्रवक्ता सहायक महानिरीक्षक हेमेंद्र सिंह ने आईएएनएस को बताया, "इंदिरा गांधी हवाई अड्डे के टर्मिनल तीन पर रविवार रात वेशभूषा बदले हुए एक बहरूपिया व्हील चेयर पर पहुंचा था. एयरपोर्ट पर उसने जांच एजेंसियों को धोखा देकर इमीग्रेशन भी क्लियर करा लिया था."

एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मी ने की विकलांग महिला के साथ बदसलूकी, CISF प्रमुख ने जताया खेद

सीआईएसएफ प्रवक्ता के मुताबिक, "सीआईएसएफ को उसके बात करने के तौर-तरीके पर शक हो गया. वह व्यक्ति बुजुर्ग की आवाज में जैसे बोल रहा था, उस हिसाब से उसकी त्वचा पर झुर्रियों का नाम-ओ-निशान नहीं था. युवक की त्वचा और उसकी बदली हुई बोली ने उसकी ड्रामे का भंडाफोड़ करा दिया."

कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने सरेआम पार्टी कार्यकर्ता को जड़ा थप्पड़, देखें VIDEO

गिरफ्तार युवक का नाम जयेश पटेल (32) है. जयेश अहमदाबाद का रहने वाला है. गिरफ्तारी के समय जयेश ने खुद को 81 साल के वृद्ध अमरीक सिंह साबित करने की नाकाम कोशिश की थी. आगे की पूछताछ के लिए आरोपी को सीआईएसएफ ने दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया है.

Video: मिट्टी में फंसा स्पाइसजेट का विमान



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com