NDTV Khabar

दिल्ली: मॉल के बाहर लड़के पर लोहे की छड़ और डंडों से जानलेवा हमला, मरा समझकर भागे हमलावर

प्रेम विवाह से नाराज लड़की के परिजनों ने लड़के पर मॉल के बाहर जानलेवा हमला किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: मॉल के बाहर लड़के पर लोहे की छड़ और डंडों से जानलेवा हमला, मरा समझकर भागे हमलावर

घायल आशीष के पिता का आरोप है कि हमलावर आशीष के सुसराल पक्ष के लोग थे

नई दिल्ली: दिल्ली के रोहिणी इलाके में कुछ हमलावरों ने एक लड़के पर जानलेवा हमला किया. हमलावर लड़के के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. रोहिणी के एक मॉल के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में एक लड़के पर कुछ लोगों द्वारा किए कातिलाना हमले की वारदात कैद हुई है. बताया जा रहा है कि यह हमला प्रेम विवाह से जुड़ा हुआ है. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली में महिला पर चाकू से किया जानलेवा हमला, आरोपी फरार

घटना 18 अगस्त की रात की है. करीब 12 बजे मॉल के बाहर एक लड़के पर 7-8 लोग लोहे की रॉड, डंडों और धारदार हथियार से हमला करते हैं. इस दौरान जो भी लड़के को बचाने आया उस पर भी इन हमलावरों ने हमला किया. उस लड़के की इतनी पिटाई की गई वह जमीन पर गिर गया. हमलावर उसे मरा समझकर वहां से चले गए. यह पूरा मामला मॉल के बाहर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली में फैशन डिजाइनर पर चाकू से जानलेवा हमला, आरोपी ड्राइवर फरार

जानकारी के मुताबिक, रोहिणी में ट्रांसपोर्ट का काम करने वाले आशीष दाहिया ने अपने पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से उसके घरवालों के विरोध के बाद 1 जुलाई, 2016 को कोर्ट में शादी कर ली थी. आशीष के पिता के मुताबिक, शादी के बाद लड़की के घरवालों की सहमति से दोनों ने 12 जुलाई को सामाजिक तौर-तरीके से शादी कर ली थी. लेकिन शादी के बाद लड़की के घरवाले आशीष और उसकी पत्नी को परेशान करने लगे. 

टिप्पणियां
इसी साल जून में लड़की के घरवाले उसे अपने घर ले गए और उस पर दबाव बनाकर लड़की को तलाक के लिए राजी कर लिया. लड़का-लड़की ने आपसी सहमति से सोनीपत कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई. इस पर कोर्ट का फैसला 8 जनवरी, 2018 को आना था. लेकिन इस बीच लड़का-लड़की मिलते रहे. 

VIDEO: दिल्ली में झूठी शान के लिए हत्या की कोशिश
इसी बात से नाराज़ लड़की के घरवालों ने आशीष पर जानलेवा हमला कर दिया. हैरान करने वाली बात ये है कि पुलिस ने इस मामले में न तो हत्या की कोशिश की धाराएं लगाईं हैं और न ही अब तब किसी आरोपी को गिरफ्तार किया है. रोहिणी जिले के डीसीपी ऋषिपाल कहना कि चोट के हिसाब से धाराएं लगाई गई हैं और जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement