दिल्‍ली : जानकार बताकर लड़की को कार में बिठाया, जबरदस्‍ती का विरोध करने पर किया हमला

पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की त्रिलोकपूरी की रहने वाली है जो 23 नवंबर को इंद्रप्रस्थ पार्क में अपनी बहन को खाना देने आयी थी.

दिल्‍ली : जानकार बताकर लड़की को कार में बिठाया, जबरदस्‍ती का विरोध करने पर किया हमला

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नई दिल्‍ली:

दिल्ली के सराय काले खां इलाके में एक 25 साल की लड़की को एक शख्स ने उसका जानकर बताकर कार में बिठाया, फिर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा. जब लड़की ने विरोध किया तो शराब के नशे में चूर उस शख्स ने लड़की पर शराब की बोतल से हमला कर दिया. इस हमले में लड़की बुरी तरह घायल हो गई इसके बाद आरोपी ने लड़की को ग़ाज़ियाबाद में यूपी गेट के पास फेंक दिया. दिल्ली पुलिस को इसकी जानकारी ग़ाज़ियाबाद पुलिस से मिली. पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की त्रिलोकपूरी की रहने वाली है जो 23 नवंबर को इंद्रप्रस्थ पार्क में अपनी बहन को खाना देने आयी थी. आईपी पार्क के टॉयलेट में अटेंडेंट के तौर पर उसकी मां काम करती है लेकिन उस दिन उसकी मां की जगह उसकी बहन आयी थी.


पीड़ित के मुताबिक एक शख्स अपनी कार से आया और बताया कि वो उसकी मां का जानकार है, वो उसे घर तक छोड़ देगा. जब लड़की ने मना किया तो आरोपी पैदल चल रही लड़की का पीछा करने लगा और मिलेनियम डिपो के पास उसे कार में बिठा लिया. लड़की के मुताबिक आरोपी शराब के नशे में चूर था और वो कार में बैठते ही उससे जबरदस्ती करने लगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जब लड़की ने विरोध किया तो उसने गुस्से में शराब की बोतल मार दी, जिससे लड़की गंभीर रूप से घायल हो गयी. उसके बाद आरोपी ने लड़की को यूपी गेट के पास फेंक दिया. दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.