NDTV Khabar

केजरीवाल के आवास के बाहर व्यक्ति ने खुदकुशी का प्रयास किया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केजरीवाल के आवास के बाहर व्यक्ति ने खुदकुशी का प्रयास किया

दिल्‍ली की मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सिविल लाइंस इलाके स्थित आधिकारिक आवास के बाहर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर कुछ जहरीला पदार्थ पीकर खुदकुशी का प्रयास किया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 40-45 साल की उम्र वाला यह व्यक्ति डाबरी इलाके का रहने वाला है। उसके खिलाफ गुरुवार को  द्वारका थाने में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था और वह इस संदर्भ में वांछित है। अधिकारी ने कहा कि शुरूआती जांच से ऐसा लगता है कि वह इस बात का दावा करते हुए मुख्यमंत्री से मिलना चाहता था कि उसे कुछ लोग बलात्कार के मामले में फंसा रहे हैं जिनके साथ उनकी निजी दुश्मनी है।

यह घटना सुबह की है। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि इस व्यक्ति ने पहले मुख्यमंत्री आवास के परिसर के भीतर कुछ फेंका। कुछ सेकेंड के बाद जब गार्ड ने गेट खोला तो उसने अंदर जाने की कोशिश की। अधिकारी ने कहा कि वास्तविक घटनाक्रम के बारे में अभी पता नहीं चला है।

मुख्यमंत्री आवास के भीतर घुसने में नाकाम रहने के बाद यह व्यक्ति वहीं गिर गया और गाडरें ने उसके मुंह से झाग निकलता देखा। गार्डों ने पुलिस को सूचित किया और इसके बाद उसे लोक नायक अस्पताल ले जाया गया। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। उसने किस तरह का पदार्थ पिया था इसकी शिनाख्त अभी की जानी है। अधिकारी ने कहा कि अस्पताल से छुट्टी मिलने के साथ ही पुलिस इस व्यक्ति को बलात्कार से संबंधित मामले में गिरफ्तार कर सकती है। उसके खिलाफ आत्महत्या के प्रयास का मामला अलग से दर्ज किया जा सकता है। केजरीवाल पश्चिम बंगाल वैश्विक व्यापार शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए कोलकाता में थे।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement