NDTV Khabar

दिल्ली: शख्स ने कार में टक्कर मारने का विरोध किया तो कर दी पिटाई, 15 लाख की लूट, देखें VIDEO

पीड़ित अपनी जान बचाने के लिए स्टोर में अंदर घुसे तो आरोपी वहां भी पहुंच गए. वाइपर और लोहे के पाइप से बुरी पीटने के बाद आरोपी फरार हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: शख्स ने कार में टक्कर मारने का विरोध किया तो कर दी पिटाई, 15 लाख की लूट, देखें VIDEO

शख्स ने कार में टक्कर मारने का विरोध किया तो कर दी पिटाई

खास बातें

  1. टक्कर मारने का विरोध किया तो कर दी पिटाई
  2. पीड़ित का दावा- आरोपियों ने की 15 लाख की लूट
  3. तीन आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया गया
दिल्ली:

पंजाबी बाग इलाके में नामी ग्रॉसरी स्टोर मालिक को बुधवार देर रात रोडरेज के दौरान आधा दर्जन से अधिक युवकों ने बुरी तरह पीटा. पीड़ित अपनी जान बचाने के लिए स्टोर में अंदर घुसे तो आरोपी वहां भी पहुंच गए. वाइपर और लोहे के पाइप से बुरी पीटने के बाद आरोपी फरार हो गए. पीड़ित अमित बग्गा का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने युवकों से अपनी कार में टक्कर मारने का विरोध किया. अमित के साथ उसका मैनेजर युगम भी था. पिटाई की वारदात स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. 

पीएम मोदी 200 साल पुराने कृष्ण मंदिर का करेंगे पुनर्निर्माण, 30 करोड़ से ज्यादा का होगा खर्च


अमित का आरोप है कि आरोपियों ने स्टोर में रखे बारह से पंद्रह लाख रुपये भी लूट लिये. पंजाबी बाग थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. अमित बग्गा परिवार के साथ पश्चिम विहार में रहते हैं. वह अपने भाई रोहित बग्गा के साथ मिलकर पंजाबी बाग इलाके में कृष्णा सुपर मार्ट के नाम से ग्रॉसरी स्टोर चलाते हैं. 

बुधवार रात को अमित अपनी कार से पंजाबी बाग स्टोर पहुंचे थे. अमित अपनी कार के बाहर खड़े होकर कर्मचारी का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान तीन युवकों ने उनकी कार को एक दूसरी कार से पीछे से टक्कर मार दी. अमित ने विरोध किया तो आरोपी उनसे झगड़ा करने लगे.

अयोध्या केस सुनवाई: जब सुप्रीम कोर्ट ने निर्मोही अखाड़ा से कहा- ...तो आप विवादित भूमि पर मालिकाना हक खो देंगे

 अभी कहासुनी चल ही रही थी कि दूसरी कार से पांच छह युवक और पहुंच गए. आरोपियों ने पीड़ित की कार को खुद ही पीछे से टक्कर मारी और फिर पीड़ित से ही 2500 रुपए भी ले लिए. 

अमित जान बचाकर अपने स्टोर में अंदर भागे तो आरोपी भी जबरन वहां घुस गए. काफी देर तक आरोपियों ने अमित को पीटा. वारदात स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए. अमित का आरोप है कि बदमाशों ने पंद्रह लाख रुपये भी लूट लिये. पुलिस इससे इंकार कर रही है.

टिप्पणियां

योगी आदित्यनाथ बोले- डिग्री पाने के बाद नौकरी के पीछे ना भागें छात्र

पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिसकी पहचान प्रभजोत सिंह के रूप में हुई है. वह प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है. प्रीत सिंह पेशे से कार डीलर है और तीसरा आरोपी गगन सहगल कॉन्ट्रेक्टर है. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement