NDTV Khabar

फिल्मी स्टाइल में कार के बोनट पर लटकर किया चोर का पीछा, भागने के चक्कर में गई चोर की जान 

नोएडा से चोरी एक कार को जब कार मालिक ने दिल्ली के सरिता विहार के एक पेट्रोल पंप पर देखा तो वह चौंक गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्मी स्टाइल में कार के बोनट पर लटकर किया चोर का पीछा, भागने के चक्कर में गई चोर की जान 

भागने के चक्कर में चोर एक पाइप से लटक गया, लेकिन पाइप टूट गई और वह नीचे आ गिरा.

नई दिल्ली: नोएडा से चोरी एक कार को जब कार मालिक ने दिल्ली के सरिता विहार के एक पेट्रोल पंप पर देखा तो वह चौंक गया. उसने कार में बैठे शख्स को तो पकड़ लिया, लेकिन इसी बीच शख्स ने कार भगा दी. हालांकि कार मालिक ने तब भी शख्स को नहीं छोड़ा और वह तेज रफ्तार कार के उपर 10 मिनट तक लटका रहा. इसी बीच पुलिस भी कार के पीछे लग गई. खुद को फंसता देख शख्स ने कार खड़ी कर दी और एक घर की तीसरी मंजिल पर चढ़ कर पाइप पर लटक गया. हालांकि पाइप टूट गई और शख्स नीचे आ गिरा. उसकी मौत हो गयी. कुछ इस तरह दो राज्यों की पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में कार बरामद किया है. 

यह भी पढ़ें : VIDEO: 35 लाख की चोरी करने के लिए चोर ने निकाला नया तरीका, ऐसे घुसा दुकान पर

नोएडा के  रहने वाले रमेश की एसेंट कार 27 जून की रात चोरी हो गई थी, जिसकी रिपोर्ट 28 जून को नोएडा में दर्ज हुई. शुक्रवार शाम रमेश बहन के साथ दूसरी गाड़ी से फरीदाबाद जा रहे थे. इस बीच सरिता विहार के पास वह कार में पेट्रोल भराने के लिए रुके. पेट्रोल पंप पर ही उन्हें अपनी कार दिख गई. रमेश ने उतरकर कार के शीशे को नॉक किया और चोर को पकड़ने की कोशिश करने लगे.  तभी चोर ने कार भगानी शुरू कर दी. रमेश तेज रफ्तार कार में 10 मिनट तक बोनट पर लटके रहे. सरिता विहार पहुंचकर कार धीमी हुई तो रमेश नीचे आये, लेकिन कार चालक ने कार फिर से भगा दी. फिर रमेश ने पीछे से आती बाइक को रोक कर उससे पीछा किया.

यह भी पढ़ें : चोरी करने दुकान में घुसा और तान दी बुजुर्ग पर बंदूक, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा

टिप्पणियां
आगे पुलिस भी मिल गई, क्योंकि रमेश ने पहले ही 100 नंबर पर कॉल कर दिया था. रमेश और पुलिस ने कार का पीछा करना शुरू किया तो चोर कार छोड़कर सरिता विहार के पॉकेट पांच के एक फ्लैट के उपर चढ़ गया और भागने लगा, लेकिन तीसरी मंजिल चढ़ने के बाद छत का गेट लॉक था. फिर उसने फ्लैट के बाहर के पाइप के सहारे चढ़ने की कोशिश की.हालांकि वह सफल नहीं हो पाया और पाइप टूट गई और चोर की नीचे गिरकर मौत हो गयी. उसकी पहचान मुकेश के रूप में हुई है और पुलिस का कहना है कि उस पर कई आपराधिक केस दर्ज हैं. 

यह भी पढ़ें : BMW और फॉर्च्यूनर जैसी महंगी कारें चोरी करने वाला गिरोह पकड़ा गया


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement