NDTV Khabar

शर्ट उतार कर 'दिल्ली पुलिस' की चलती गाड़ी पर पुश-अप करने लगा शख्स, TikTok Video वायरल हुआ तो मचा बवाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक अर्टिगा कार पर दिल्ली पुलिस लिखा हुआ है और कार में पुलिस का सायरन (बेकन लाइट) लगी हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शर्ट उतार कर 'दिल्ली पुलिस' की चलती गाड़ी पर पुश-अप करने लगा शख्स, TikTok Video वायरल हुआ तो मचा बवाल

दिल्ली पुलिस कार पर शख्स ने किया स्टंट, मचा बवाल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक अर्टिगा कार पर दिल्ली पुलिस लिखा हुआ है और कार में पुलिस का सायरन (बेकन लाइट) लगी हुई है. वीडियो में एक शर्टलेस शख्स चलती हुई कार से उतरता है और फिर दिल्ली पुलिस की उसी कार के छत पर चढ़ जाता है. उसने यह वीडियो टिक टॉक पर पोस्ट करने के लिए बनाई थी, जो काफी वायरल होने के बाद लोगों के नजर में आया. शख्स कार के ऊपर चढ़कर कोई स्टंट कर रहा था. मालूम हो कि इस तरह की गाड़ी दिल्ली पुलिस के एसीपी प्रयोग करते हैं, गाड़ी में जो नम्बर है वो एक अर्टिगा कार है और जेपी शर्मा नाम के शख्स पर रजिस्टर्ड है. यह वाहन एक ठेकेदार की है, जिसे पुलिस ने कॉन्ट्रैक्ट पर ले रखा था.

IB के नए प्रमुख के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं अधिकारी लेकिन RAW के स्टाफ में उठ रहे 'सवाल'!


इस टिक टॉक वीडियो पर दिल्ली पुलिस जांच कर रही है. पुलिस पीआरओ मधुर वर्मा का कहना है कि दिल्ली पुलिस को कॉन्ट्रैक्ट पर गाड़ियां दी जाती हैं. जेपी शर्मा नाम के कांट्रेक्टर की ये गाड़ी है, जिसे दिल्ली पुलिस के इस्तेमाल के लिए लगाया गया था. जो शख्स इस पर स्टंट कर रहा है उसका नाम रवि है जो जेपी शर्मा का ड्राइवर है. स्टंट कब बनाया गया है इसकी जांच की जा रही है.

झारखंड मॉब लिंचिंग: तबरेज अंसारी के परिजनों का दावा- मारपीट के बाद उसे पिलाया गया था 'जहर'

टिप्पणियां

पुलिस ने इस मामले में कहा, ''टिकटॉक वीडियो क्लिप में स्टंट करने वाला शख्स कोई पुलिसवाला नहीं है. ठेकेदार को उल्लंघन के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है और उसके खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.''

Video: टिक टॉक वीडियो बनाते समय मौत, हत्या के आरोप में 3 गिरफ्तार



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement