NDTV Khabar

दिल्ली : बच्चा नहीं हुआ तो शख्स ने पड़ोसी के बेटे का कर लिया अपहरण

दिल्ली के हौज खास इलाके से 19 अगस्त को अगवा हुए 3 साल के बच्चे के अपहरणकर्ता को पुलिस ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर मगध एक्सप्रेस से गिरफ्तार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : बच्चा नहीं हुआ तो शख्स ने पड़ोसी के बेटे का कर लिया अपहरण

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. शख्स ने पड़ोसी के बेटे का कर लिया अपहरण
  2. आरोपी को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से किया गया गिरफ्तार
  3. आरोपी झारखंड का रहने वाला बताया जा रहा है
नई दिल्ली: दिल्ली के हौज खास इलाके से 19 अगस्त को अगवा हुए 3 साल के बच्चे के अपहरणकर्ता को पुलिस ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर मगध एक्सप्रेस से गिरफ्तार किया है.जबकि बच्चे को सकुशल बरामद किया कर लिया है. डीसीपी दक्षिणी दिल्ली रोमिल बानिया के मुताबिक, 19 अगस्त को जब बच्चा शाहपुर जाट इलाके में खेल रहा था, तभी बच्चें के पड़ोसी आरोपी आबदीन अंसारी ने  बच्चे को किडनैप कर झारखंड ले गया जहां बच्चे को छुपाकर रखा था. आरोपी भी मूल रूप से आरोपी झारखंड का ही रहना वाला है. 

यह भी पढ़ें: दिल्लीः नाबालिग का अपहरण कर किया बलात्कार, मां ने पकड़वाया आरोपी

टिप्पणियां
उन्होंने आग बताया कि जांच के बाद दिल्ली पुलिस ने वहां दबिश दी तो आरोपी बच्चे को लेकर झारखंड से ट्रेन से वापस दिल्ली आ गया, तभी शुक्रवार को पुलिस ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी शादीशुदा है, लेकिन उसका अपना कोई बच्चा नहीं था, इसलिए उसने 3 साल के मासूम को अगवा किया.

VIDEO: सिटी सेंटर: स्कूल बस से अगवा किया बच्चा, एनकाउंटर के बाद मिला
डीसीपी रोमिल बानिया ने बताया कि इस मामले में 4 टीम बनाई गई थी, आरोपी के मोबाइल फोन को सर्विलांस पर लगाया गया था, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तारी हो पाई.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement