NDTV Khabar

आर्थिक तंगी से परेशान शख्स ने की 6 साल के बेटे की हत्या

विनोद ने मकान मलिक से कहा की उसने अपने 6 साल के बेटे पुनीत की गला दबा के हत्या कर दी है वो पुलिस को बुला दे, मकान मलिक को विश्वास नहीं हुआ लेकिन जब उसने बच्चे का शव देखा तो चौंक गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आर्थिक तंगी से परेशान शख्स ने की 6 साल के बेटे की हत्या

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली के बुध विहार इलाके में एक शख्स ने आर्थिक तंगी की वजह से अपने 6 साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी.  घटना की सूचना मिलने के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच कर रहे अधिकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह करीब 9 बजे विनोद नाम का शख्स अपने मकान मलिक के पास पहुँचा. विनोद ने मकान मलिक से कहा की उसने अपने 6 साल के बेटे पुनीत की गला दबा के हत्या कर दी है वो पुलिस को बुला दे, मकान मलिक को विश्वास नहीं हुआ लेकिन जब उसने बच्चे का शव देखा तो चौंक गया. उसने तुरंत 100 नम्बर पर काल करके पुलिस को  जानकारी दी.

दिल्ली : पीतमपुरा में शराब ठेकेदार की जगुआर कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग

पुलिस विनोद के साथ उसके फ्लैट मे गई तो उसने देखा की बच्चे का शव बेड पर पड़ा था, विनोद ने पुलिस बताया की उसने गला दबा के बेटे की हत्या की थी.पुलिस की पूछताछ मे विनोद ने बताया की उसकी पत्नी की मौत 4 साल पहले कैन्सर की वजह से हो गई थी, विनोद ने बताया की पत्नी के इलाज मे उसकी जीवन भर की कमाई खत्म हो गई थी. उस वक़्त विनोद एक प्राइवेट कंपनी में मार्केटिंग मे काम करता था,लेकिन पत्नी की मौत के बाद वो नौकरी उसने छोड़ दी और पटेल नगर मे काम करने लगा.


दिल्ली : कार ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, एक विदेशी महिला की मौत; तीन गंभीर घायल

इस बीच जिस जगह वो काम करता था उसे व्यापार में नुकसान हुआ और वो अपना काम समेट के भाग गया. जिसकी वजह से विनोद को बेहद नुकसान हुआ और वो कर्ज में दब गया. विनोद ने पुलिस को बताया की उसका बेटा सुबह स्कूल जाता था, फिर वहा से क्रेच जाता था, लेकिन अब वो अपने बेटे का खर्च नही उठा पा रहा था. जिस वजह से उसने ये कदम उठाया, पुलिस ने विनोद के खिलाफ क़त्ल का केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया. 

VIDEO: करोलबाग अग्निकांड के बाद होटलों का परमिट रद्द.

 

टिप्पणियां

 

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement