NDTV Khabar

बठिंडा में एक शख्स ने बेटी की हत्या के बाद की खुदकुशी

पुलिस ने बताया कि व्यक्ति ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है. इसमें उसने अपने भाइयों, भाभियों, भतीजों को संपत्ति विवाद के निस्तारण के लिए पैसे मांगने का दोषी ठहराया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बठिंडा में एक शख्स ने बेटी की हत्या के बाद की खुदकुशी

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. मरने से पहले शख्स ने छोड़ा सुसाइड नोट
  2. 6 लोगों पर हत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज
  3. पुलिस मामले की जांच कर रही है
बठिंडा: पंजाब के बठिंडा में रविवार को 42 वर्षीय एक शख्स ने मानसिक रूप से बीमार 23 साल की बेटी की हत्या करने के बाद कथित रूप से खुदकुशी कर ली. पुलिस ने बताया कि व्यक्ति ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है. इसमें उसने अपने भाइयों, भाभियों, भतीजों को संपत्ति विवाद के निस्तारण के लिए पैसे मांगने का दोषी ठहराया है. इस व्यक्ति ने लिखा है कि वह पहले ही संपत्ति विवाद का निस्तारण कर चुका था. अपने भाइयों को एक लाख रुपये दे चुका था, लेकिन वे उस पर और पैसे के लिए दबाव डाल रहे थे. जिसका भुगतान करने में वह असमर्थ था.

यह भी पढ़ें : प्रिय पिता जी....जब मैं शादी करूंगी तो आपको कर्ज लेना पड़ेगा..आप भी जान दे देंगे..इसलिए मैं खुदकुशी कर रही हूं

6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस के अनुसार चरणजीत सिंह चन्नी ने घला घोटकर बेटी की हत्या करने के तुरंत बाद फांसी लगाकर जा दे दी. 6 लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस उपाधीक्षक (सिटी) देविंदर सिंह बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाएंगे.

यह भी पढ़ें : गुल्लक लेकर पुलिस के पास पहुंची मासूम, बोली - मेरी मां के कातिलों को पकड़ लो...

VIDEO:  बक्सर के DM मुकेश पांडे ने ट्रेन से कटकर दी जान, परिजनों ने बयां किया दर्द



पड़ोसियों ने कहा, डिप्रेशन में था चरणजीत
चरणजीत पारस राम नगर का निवासी था. उसकी मौत का पता तब चला जब उसके एक रिश्तेदार ने उसे फांसी के फंदे से लटका पाया. उसके पड़ोसियों के अनुसार महज 20 दिन पहले ही उसकी पत्नी की कैंसर से मौत हो गई थी और तब से वह डिप्रेशन में था. 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement