झगड़े के बाद गुस्से में छोड़ा घर, दूसरे दिन मिली पेड़ से लटकी लाश

पुलिस (Delhi Police) के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार सुबह करीब छह बजे एक राहगीर ने पीसीआर को कॉल कर शव के पेड़ से लटके होने की सूचना दी.

झगड़े के बाद गुस्से में छोड़ा घर, दूसरे दिन मिली पेड़ से लटकी लाश

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  • परिजनों से लड़कर घर से गया था युवक
  • पुलिस को मौके से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
  • पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा
नई दिल्ली:

दिल्ली के रोहिणी इलाके में पुलिस को एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है. पुलिस (Delhi Police) ने शव की पहचान मनजीत के रूप में की है. शव को कब्जे में लेकर फिलहाल उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस (Delhi Police) के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार सुबह करीब छह बजे एक राहगीर ने पीसीआर को कॉल कर शव के पेड़ से लटके होने की सूचना दी. उन्होंने बताया कि शव के पास से अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. अभी तक की जांच में यह सुसाइड का ही मामला लग रहा है. पुलिस (Delhi Police) की शुरुआती जांच में पता चला है कि मंगलवार रात को मनजीत की अपने परिजनों से लड़ाई हुई थी. इसके बाद ही वह गुस्से में घर छोड़कर चला गया था.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में मेड ने लगाया मेजर पर रेप का आरोप, कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज

पुलिस ने इस मामले में मनजीत के अभिभावकों से भी पूछताछ की है. उन्होंने पुलिस को बताया कि मनजीत बेरोजगार था और रोजाना घर शराब पीकर आता था. वह उसकी इसी आदत से गुस्सा थे. वह चाहते थे कि वह शराब पीना छोड़ कुछ काम शुरू करे ताकि घर दो पैसे की आमदनी हो सके. मंगलवार रात भी जब वह नशे में घर लौटा तो उन्होंने उसे शराब पीकर आने के लिए डांटा. इसके बाद ही वह घर से गुस्से में निकल गया. बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले दिल्ली में द्वारका के बिंदापुर इलाके में मोबाइल फोन को लेकर अपनी बहन से विवाद होने पर 17 वर्षीय एक किशोर ने देसी पिस्तौल से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली थी.

यह भी पढ़ें: दिल्ली कांग्रेस का घरेलू काम धंधों को सील करने के विरुद्ध "हल्ला बोल" 

पुलिस ने बताया था कि अस्पताल अधिकारियों ने शाम छह बजकर 18 मिनट पर पुलिस को घटना की जानकारी दी थी. उन्होंने बताया कि गोली से घायल गुलशन (17) को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि संदेह है कि गोली काफी करीब से चली थी. पुलिस को गुलशन की जेब से चार कारतूस भी मिले हैं.

अधिकारी ने मृतक के पिता रणबीर सिंह सिंह के हवाले से बताया कि कल रात गुलशन का उसकी बहन के साथ मोबाइल फोन को लेकर झगड़ा हुआ था और उसने अपनी बहन का फोन तोड़ दिया था. पुलिस ने बताया कि जिस पिस्तौल से गोली चली थी, वह बरामद कर ली गई है. उसमें दो गोलियां और थी. 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com