NDTV Khabar

डेढ़ साल की बेटी को लेकर हो गया था फरार, लिव इन पार्टनर वापस ले आई तो ट्रक से कुचला

पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर 22 नवंबर को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया .

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डेढ़ साल की बेटी को लेकर हो गया था फरार, लिव इन पार्टनर वापस ले आई तो ट्रक से कुचला

आरोपी ने बताया कि वह उस दिन शराब के नशे में था.

नई दिल्ली:

दिल्ली के द्वारका इलाके में 20 नवंबर को दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली कि देर रात करीब डेढ़ बजे एक ट्रक ने दो-तीन लोगों को कुचल दिया है. मौके पर मौजूद एक चश्मदीद ने ट्रक का पीछा भी किया लेकिन ट्रक बालू के ढेर में फंस गया. ट्रक को छोड़कर ड्राइवर मौके से भाग गया. पुलिस घायल सभी 3 लोगों को अस्पताल ले गई, जहां 38 साल की महिला लक्ष्मी की मौत हो गई, जबकि 17 साल और डेढ़ साल की 2 लड़कियां गंभीर हालत में हैं.

पुलिस ने एक्सीडेंट का केस दर्ज कर जांच शुरू की. शुरुआत में 17 साल की लड़की बयान देने की हालत में नहीं थी लेकिन 21 नवंबर को उसने बयान दिया, उसके मुताबिक उसकी मां उसके पिता कोमल तिवारी से एक साल से अलग रह रहीं है. अब वह अखिलेश नाम के एक दूसरे शख्स के साथ लिव इन रिलेशनशिप में ककरौला गांव में किराए के मकान में रह रहीं थी. 19 नवंबर को किसी बात को लेकर लक्ष्मी और अखिलेश में झगड़ा हो गया. इसके बाद अखिलेश डेढ़ साल की लक्ष्मी की बेटी जबरन उठाकर चला गया. जब लक्ष्मी और उसकी 17 साल की बेटी ने बच्ची को खोजना शुरू किया तो वह जेजे कॉलोनी के पास खड़े ट्रक में मिली. बच्ची के बगल में अखिलेश सो रहा था. यह ट्रक अखिलेश चलाता था. बच्ची को लेकर चुपचाप दोनों घर के लिए निकल गए, लेकिन रास्ते में एक ट्रक ने उन्हें कुचल दिया. 

दहेज पर हुई बहस तो पति ने बीवी की काट डाली जीभ, फिर दस दिनों तक रखा कैद, पिता ने पहुंचकर छुड़वाया


टिप्पणियां

जब 17 साल की लड़की को उस ट्रक और ड्राइवर के बारे में बताया गया तो पता चला ये अखिलेश वाला ट्रक है, जिसे अखिलेश ही चला रहा था. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर 22 नवंबर को अखिलेश को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उस दिन वो शराब के नशे में था. जब उसने देखा कि डेढ़ साल की बच्ची ट्रक से गायब है तो वो ट्रक लेकर निकल गया. रास्ते में उसे बच्ची दिखाई दी तो उसने गुस्से में आकर तीनों पर ट्रक चढ़ा दिया. अखिलेश मूलरूप से बिहार के बेगूसराय का रहने वाला है.

घर बुलाकर एक्स BF के किए टुकड़े, बिरयानी बनाकर दूसरों को खिलाया, मिक्सी में फंसे दांत ने फंसवाया
 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement