दिल्ली: गोली लगने से कराह रहा था शख्स, माता-पिता लगाते रहे मदद की गुहार, लेकिन...

दिल्ली के ज्योति नगर इलाके में बीते रोज हुए डबल मर्डर की घटना का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में गोली लगे शख्स के माता-पिता मदद की गुहार लगा रहे हैं.

दिल्ली: गोली लगने से कराह रहा था शख्स, माता-पिता लगाते रहे मदद की गुहार, लेकिन...

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • गोली लगने से कराह रहा था शख्स
  • माता-पिता लगाते रहे मदद की गुहार
  • दिल्ली के ज्योति नगर इलाके की घटना
नई दिल्ली:

दिल्ली में अपराध की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. यहां आए दिन मर्डर, चोरी, रेप की घटनाएं सामने आती रहती हैं. ताजा मामला दिल्ली के ज्योति नगर का है. यहां मीत नगर में 29 मई की रात हुए डबल मर्डर के बाद एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में गोविंद के मर्डर के बाद उसके माता-पिता घायल शरीर के पास बैठे तड़प रहे हैं और लोगों से मदद की गुहार लगा रहे हैं. लगातार मदद की गुहार लगाने के बावजूद भी किसी ने भी उनकी मदद नहीं की. वहां मौजूद लोग इस घटना का वीडियो बनाते रहे. तत्काल मदद नहीं मिलने के कारण गोविंद की मौत हो गई.

फैशन डिजाइनर माला ने जिस शख्स को जेल से बाहर निकाला, उसी ने की हत्याः बहन


पुलिस के मुताबिक, मृतक गोविंद अपने 2 दोस्तों के साथ बाइक पर लौट रहा था उसके घर के पास घात लगाए बैठे 5 बदमाशों ने उसे देखकर फायरिंग शुरू कर दी. गोविंद बाइक पर पीछे बैठा था. इसलिए गोलियां उसको लगी उसके दोनों साथी वहां से बच निकले. लेकिन वहां से गुजर रहे गोविंद का जानकार आकाश जब गोविंद के पास आ रहा था उसके ऊपर भी बदमाशों ने गोली चला दी. 

बिहार: दरभंगा डबल इंजीनियर्स मर्डर केस में 10 आरोपी दोषी करार, सबूत के अभाव में 4 बचे

घायल अवस्था में आकाश को अस्तपताल ले जाया गया, जहां उसकी भी मौत हो गईं. पुलिस ने इस मामले 3 आरोपियों को गिरफ्तार जरूर किया है, लेकिन जिस तरह से इस घटना का वीडियो सामने आया है उससे दिल्ली का अमानवीय चहेरा भी दिख रहा है.

VIDEO: दिल्‍ली में बुज़ुर्ग दंपति की हत्या

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com