NDTV Khabar

दिल्‍ली : कुत्ते को लगी टक्‍कर के बाद विजेंद्र की हत्‍या मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

इस घटना के चश्मदीद विजेन्द्र राणा के बेटे ने बताया कि हमलावरों ने मेरे पिता, ताऊ समेत पूरे परिवार पर ईंटों से हमले किए और मेरे पिता पर चाकुओं से वार किए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली : कुत्ते को लगी टक्‍कर के बाद विजेंद्र की हत्‍या मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी करण

नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली के उत्तम नगर के मोहन गार्डन में कुत्ते को लगी टक्कर के बाद हुए विजेन्द्र हत्याकांड में दिल्ली पुलिस ने करण नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि तीन आरोपी अंकित, पारस और देव फरार हैं. इनकी तलाश के लिए रेड डाली जा रही है.

दरअसल 5-6 अक्टूबर की दरमियानी रात में विजेन्द्र अपने घर अपने टेम्पो से आ रहा था. इसी दौरान उसकी टक्कर गली में टहल रहे अंकित और पारस के कुत्ते से हो गई, जिसके बाद विजेन्द्र अपने घर की तरफ बढ़ गया लेकिन अंकित, पारस, करण और देव उसके घर के पास आए और विजेन्द्र को खींचते हुए गली के कोने तक ले गए, जहां उसके साथ मारपीट की और इसी दौरान उसपर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमले किए जिसमे विजेन्द्र की मौत हो गई. विजेन्द्र को बचाने आए उसके भाई राजेश के ऊपर भी चाकुओं से हमले किए गए. राजेश की हालत गंभीर बनी हुई है.

टिप्पणियां

इस घटना के चश्मदीद विजेन्द्र राणा के बेटे ने बताया कि हमलावरों ने मेरे पिता, ताऊ समेत पूरे परिवार पर ईंटों से हमले किए और मेरे पिता पर चाकुओं से वार किए. पुलिस को इस घटना में एक आरोपी के भागते हुए सीसीटीवी फुटेज और झगड़े की मोबाईल फुटेज मिली थी. एक आरोपी करण पकड़ा जा चुका है और बाकि की तलाश जारी है.


VIDEO: कुत्ते से टकराया टेम्‍पो, नाराज मालिक ने चाकू मारकर चालक की कर दी हत्‍या



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement