NDTV Khabar

30 साल के शख्स की चाकुओं से गोदकर हत्या, कजन से था कथित अफेयर, रिश्तेदार थे नाराज

पुलिस ने बताया कि युवती के रिश्तेदारों ने कथित तौर पर उन पर हमला कर दिया. यह घटना आज पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
30 साल के शख्स की चाकुओं से गोदकर हत्या, कजन से था कथित अफेयर, रिश्तेदार थे नाराज

दिल्ली : 30 साल के शख्स की चाकुओं से गोदकर हत्या (आरोपी दोनों लोगों की तस्वीर)

खास बातें

  1. बहन के साथ कथित तौर पर अफेयर था
  2. शख्स की रिश्तेदारों ने हत्या कर दी
  3. एक कॉन्स्टेबल ने हत्या होते हुए देखी
नई दिल्ली: 23 साल की अपनी दूर के रिश्ते की बहन के साथ अफेयर कथित आरोप में 30 साल के व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या कर दी गई. इस हमले में लड़की बुरी तरह से घायल हो गई. पुलिस ने बताया कि युवती के रिश्तेदारों ने कथित तौर पर उन पर हमला कर दिया. यह घटना आज पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर की है.

बिहार : पति ने पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी, दो बच्चे भी सौंप दिए

पुलिस ने बताया कि तीन बच्चों के पिता दिनेश का 23 वर्षीय एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों चार दिन पहले अपने घर से भाग गये थे.  दिनेश की मौत घटनास्थल पर ही हो गई और महिला को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

टिप्पणियां
पुलिस ने बताया कि दिनेश नामक इस व्यक्ति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कजन के साथ चल रहा था. लड़की के भाई शंकर और उसके मामा रिंकू को जैसे ही उनकी लोकेशन का पता चला और उन लोगों ने इस हत्या को कथित अंजाम दे दिया. पुलिस कॉन्स्टेबल ने इस पूरी घटना को देखा और तुरंत शोर मचाया जिससे दोनों लोगों को पकड़ लिया गया.

VIDEO- प्रेम प्रसंग में लड़की को बीच बाजार में जिंदा जला दिया

दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपियों को लग रहा था कि लड़की ने शादीशुदा कजन के साथ प्रेम प्रसंग चलाकर परिवार की इज्जत को नुकसान पहुंचाया है. सीनियर पुलिस अधिकारी रविंद्र यादव ने कहा कि लड़की की शादी तय हो चुकी थी और अगले महीने होनी थी. लड़की गहने और कैश लेकर भाग गई थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement