NDTV Khabar

मनोज तिवारी ने ईवीएम और फर्जी बिलों के भुगतान को लेकर AAP पर साधा निशाना

मनोज तिवारी ने कहा कि जो लोग चुनाव आयोग के सामने EVM हैक नहीं कर पाएंगे ऐसे लोगों को देश की संवैधानिक लोकतांत्रिक व्यवस्था को कलंकित करने और चुनाव आयोग की गरिमा को ठेस पहुंचाने के लिए तुरंत जेल भेज देना चाहिये.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मनोज तिवारी ने ईवीएम और फर्जी बिलों के भुगतान को लेकर AAP पर साधा निशाना

दिल्‍ली बीजेपी अध्‍यक्ष मनोज तिवारी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

EVM मसले की समीक्षा के लिए एक साझा समिति बनाने के आम आदमी पार्टी के प्रस्ताव को बीजेपी ने नामंज़ूर कर दिया है. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एनडीटीवी से कहा कि आम आदमी पार्टी अब इस मसले से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है. मनोज तिवारी ने एनडीटीवी से कहा, "वो अपना बयान बार-बार क्यों बदल रहे हैं? 12 मई को चुनाव आयोग ने सभी दलों को बुलाया है. वहां EVM मशीन भी रहेगी, विशेषज्ञ भी रहेंगे. सौरभ भारद्वाज आप के विशेषज्ञों को लेकर चुनाव आयोग की बैठक में शुक्रवार को शामिल हों और वहां भारद्वाज आफिशियल EVM को हैक करके दिखाएं."

टिप्पणियां

मनोज तिवारी ने कहा कि जो लोग चुनाव आयोग के सामने EVM हैक नहीं कर पाएंगे ऐसे लोगों को देश की संवैधानिक लोकतांत्रिक व्यवस्था को कलंकित करने और चुनाव आयोग की गरिमा को ठेस पहुंचाने के लिए तुरंत जेल भेज देना चाहिये. उधर बीजेपी ने अब आम आदमी पार्टी के खिलाफ एक नया मोर्चा भी खोल दिया है.


पार्टी ने आरोप लगाया कि है कि आम आदमी पार्टी सरकार ने सरकारी बिलों का फर्ज़ीवाड़ा किया है. मनोज तिवारी ने एनडीटीवी से बातचीत में दावा किया, "हमने एक और खुलासा किया है. अरविंद केजरीवाल ने अपने साढ़ू को सत्येंद्र जैन के मंत्रालय के मार्फत काफी फर्ज़ी बिलों का भुगतान किया है." अब दिल्ली बीजेपी ने इस मामले को एंटी करप्शन ब्यूरो और दिल्ली के ले. गवर्नर के सामने ले जाने का फैसला किया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement