NDTV Khabar

दिल्ली: मनोज तिवारी ने SSC परीक्षार्थियों से की मुलाकात, छात्रों ने किया था विरोध प्रदर्शन

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कर्मचारी चयन आयोग (एस एस सी) द्वारा ली गई परीक्षा से असंतुष्ट आंदोलनकारी परीक्षार्थियों से आज सुबह लोदी रोड स्थित धरना स्थल पर जाकर मुलाकात की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: मनोज तिवारी ने SSC परीक्षार्थियों से की मुलाकात,  छात्रों ने किया था विरोध प्रदर्शन

मनोज तिवारी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मनोज तिवारी ने SSC परीक्षार्थियों से की मुलाकात
  2. छात्रों ने किया था विरोध प्रदर्शन
  3. उन्होंने छात्रों की शिकायतें गौर से सुनीं
नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कर्मचारी चयन आयोग (एस एस सी) द्वारा ली गई परीक्षा से असंतुष्ट आंदोलनकारी परीक्षार्थियों से आज सुबह लोदी रोड स्थित धरना स्थल पर जाकर मुलाकात की. तिवारी ने धरना स्थल पर लगभग एक घंटा आंदोलनकारी परीक्षार्थियों के साथ बिताया और उनकी शिकायतें गौर से सुनीं.

यह भी पढ़ें: दिल्ली: SSC के खिलाफ छात्रों के प्रदर्शन के कारण जेएलएन मेट्रो स्टेशन बंद

टिप्पणियां
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि ये आंदोलनकारी परीक्षार्थी सारे देश से आये हैं और दिल्ली का सांसद होने के नाते मानवीयता के आधार पर मैंने इनसे मिलना और इनकी शिकायतों को समझना आवश्यक समझा. उन्होंने एस.एस.सी. परीक्षा से असंतुष्ट परीक्षार्थियों को आश्वस्त किया कि वह उनकी शिकायतों को संबंधित मंत्री के समक्ष रखकर यथोचित जांच एवं कार्रवाई सुनिश्चित करेंगे.

VIDEO: पिटाई के विरोध में LNJP अस्‍पताल के डॉक्‍टर हड़ताल पर, मरीज परेशान
दिल्ली के सीजीओ कॉम्प्लेक्स के पास छात्रों की ओर से किए जा रहे एक बड़े विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर दिल्ली मेट्रो ने आज लोगों के लिए जवाहरलाल नेहरू (जेएलएन) स्टेडियम स्टेशन बंद कर दिया था. जेएलएन स्टेडियम स्टेशन व्यस्त रहने वाली ‘वायलेट लाइन’ पर है. ‘वायलेट लाइन’ कश्मीरी गेट स्टेशन को एस्कॉर्ट मुजेसर स्टेशन से जोड़ती है. दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि इसे दिल्ली पुलिस की सलाह पर सुबह नौ बजे बंद किया गया. उन्होंने कहा, ‘‘अगले आदेश तक यह स्टेशन बंद रखा जाएगा.’’


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement