NDTV Khabar

दिल्ली सरकार से फंड जारी न करने को लेकर भूख हड़ताल करेंगे मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने यह बात वरिष्ठ नागरिकों के लिए पूर्वी दिल्ली नगर निगम द्वारा विकसित किए गए एक केंद्र का उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान कही.  

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली सरकार से फंड जारी न करने को लेकर भूख हड़ताल करेंगे मनोज तिवारी

मनोज तिवारी की फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी दिल्ली सरकार के खिलाफ भूख हड़तला करेंगे. उन्होंने रविवार को कहा कि अगर राज्य सरकार नगारिक सुविधाओं के लिए हो रहे विकास कार्यों में बाधा डालेगी और फंड जारी नहीं करेगी तो वह इसके विरोध में भूख हड़ताल करेंगे. उन्होंने दिल्ली सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि 12 अप्रैल तक अगर उत्तर-पूर्वी दिल्ली में अवसंरचना संबंधी दो परियोजनाओं के लिए फंड जारी नहीं करती है तो वह अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल करेंगे.

यह भी पढ़ें: दिल्ली सरकार के बजट में आंकड़ों की जादूगरी, ध्यान निजीकरण पर : बीजेपी

मनोज तिवारी ने यह बात वरिष्ठ नागरिकों के लिए पूर्वी दिल्ली नगर निगम द्वारा विकसित किए गए एक केंद्र का उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान कही.  उन्होंने इस दौरान अरविंद केजरीवाल सरकार पर विकास को लेकर भेदभाव करने का भी आरोप लगाया. इस मौके पर दिल्ली भाजपा द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के मुताबिक तिवारी ने कहा कि आप सरकार विकास कार्यों में बाधा पैदा करने और भेदभाव करने का काम कर रही है.

टिप्पणियां
VIDEO: एनडीटीवी से मनोज तिवारी ने की खास बातचीत.


शास्त्री पार्क लूप और सीलमपुर फ्लाईओवर के लिए 12 अप्रैल तक अगर फंड जारी नहीं किया गया तो मैं अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठूंगा. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement