NDTV Khabar

दिल्ली : आश्रम-लाजपत नगर फ्लाईओवर में आई दरार, बाइक और ऑटो चालकों के लिए मुसीबत

दरार की वजह से कोई बड़ी घटना न घटे, इसलिए ट्रैफिक पुलिस ने दोपहिया वाहन चालकों को इस रास्ते से बचने की सलाह दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : आश्रम-लाजपत नगर फ्लाईओवर में आई दरार, बाइक और ऑटो चालकों के लिए मुसीबत

आश्रम-लाजपत नगर फ्लाईओवर में आई दरार

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के आश्रम-लाजपत नगर फ्लाईओवर के दो ज्वाइंट के बीच दरार आ गई है. ये दरार करीब एक फुट की है. इसकी वजह से दोपहिया वाहनों की आवाजाही मुश्किल हो गई है. दरार की वजह से कोई बड़ी घटना न घटे, इसलिए ट्रैफिक पुलिस ने दोपहिया वाहन चालकों को इस रास्ते से बचने की सलाह दी है. दो गर्डरों के बीच आई ये दरारें मोटरसाइकिल और छोटे वाहनों के लिए मुसीबत खड़ी कर रहा है. दरार इतनी ज्यादा है कि इसमें मोटरसाइकिल और ऑटो का पहिया अगर फंस जाए तो बड़ी घटना घट सकती है. इसके बाद भी अभी तक मरम्मत का कार्य शुरू नहीं किया गया है. जानकारी के मुताबिक नवंबर, 2017 में सड़कों की ऐसी परिस्थितियों के चलते बाइक सवार चार लोगों की मौत भी हो चुकी है. इसके बाद भी इसको गंभीरता से नहीं लिया गया है.

यह भी पढ़ें : रिंग रोड पर भारी ट्रैफिक से मिलेगी मुक्ति, एलीवेटेड कॉरीडोर की योजना

टिप्पणियां
बता दें कि आश्रम का यह फ्लाईओवर राजधानी दिल्ली के व्यस्तम मार्गों में से एक है. इस पर हमेशा ट्रैफिक देखने को मिलता है. इसके बाद भी फ्लाईओवर के गर्डरों के बीच आई दरार पर किसी की नजर नहीं जा रही है. रोजाना आने-जाने वाले लोगों की मानें तो यह दरार दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. इससे पहले इसी साल जनवरी में दिल्ली के ही रिंग रोड पर बने लाजपत नगर फ्लाईओर पर भी गर्डर के बीच दरार देखने को मिला था, जबकि इस फ्लाईओवर को बने हुए भी ज्यादा दिन नहीं हुए थे.

VIDEO : दिल्ली के इस फ्लाईओवर पर रहें सावधान!
इसके बाद रिंग रोड पर ही बने भिकाजी कामा प्लेस फ्लाईओवर, एम्स से धौलाकुंआ जाने वाले फ्लाईओवर पर बड़ी दरार देखने को मिली थी. हालांकि गनीमत रही कि ये दरार सड़क पर नहीं था, नहीं तो आम जनता के लिए खतरा साबित हो सकता था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement