NDTV Khabar

दिल्‍ली : मालवीय नगर में रबर के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर 30 दमकल की गाड़ियां

बताया जा रहा है कि आग पहले एक ट्रक में लगी जो फैलकर पास ही के रबर गोदाम में जा लगी. घटनास्‍थल दिल्‍ली के सबसे बड़े मॉल में से एक सेलेक्‍स सिटी के पास ही है.

70 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली : मालवीय नगर में रबर के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर 30 दमकल की गाड़ियां

खास बातें

  1. आग के नजदीकी इलाकों में फैलने खतरा है
  2. किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं
  3. अग्निशमन की 30 गाड़ि‍यों को आग बुझाने के लिए लगाया गया
नई दिल्‍ली:

दिल्ली के मालवीय नगर के खिड़की एक्सटेन्शन में रबर के एक गोदाम में आग लग गई है. अग्निशमन सेवा के निदेशक (डाइरेक्‍टर ऑफ फायर सर्विसेज) ने एनडीटीवी को बताया है कि ये हाईयेस्ट कैटिगेरी की आग है. फायर‍ ब्रिगेड की 30 गाड़ि‍यां मौके पर पहुंची हैं. सड़कें संकरी होने के कारण गाड़ि‍यों को पंहुचने में समय लग गया. गौरतलब है कि ये इलाका सेलेक्ट सिटी मॉल के नज़दीक का इलाका है. आग की वजह से उठे काले धुंए को दूर से ही देखा जा सकता है.

बताया जा रहा है कि आग पहले एक ट्रक में लगी जो फैलकर पास ही के रबर गोदाम में जा लगी. घटनास्‍थल दिल्‍ली के सबसे बड़े मॉल में से एक सेलेक्‍स सिटी के पास ही है. काले धुएं के गुबार को बहुत दूर से देखा जा सकता है. यहां तक कि वहां से 5 किलोमीटर दूर नेहरू प्‍लेस से भी इसे देखा जा सकता है.

अग्निशम विभाग ने कहा कि आग के गोदाम से नजदीकी इलाकों में फैलने खतरा है. आग ने गोदाम के पास वाली इमारत को अपनी चपेट में ले भी लिया है लेकिन कहा जा रहा है कि वह इमारत खाली पड़ी थी.
 


टिप्पणियां

गोदाम के आस-पास की इमारतों को खाली करा लिया गया है और इलाके को अलग-थलग कर दिया गया है. गोदाम के बेहद पास ही संत निरंकारी पब्लिक स्‍कूल है लेकिन अच्‍छी बात यह रही कि आग लगने के समय वह खाली था.

अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement