NDTV Khabar

MCD elections 2017: शहर में लगी AAP की नई होर्डिंग, पार्टी ने‍ दिखाए बीजेपी पर हमलावर तेवर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
MCD elections 2017: शहर में लगी AAP की नई होर्डिंग, पार्टी ने‍ दिखाए बीजेपी पर हमलावर तेवर
नई दिल्‍ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने प्रचार के लिए नए होर्डिंग दिल्ली की सड़कों पर लगवा दिये हैं. इन नए होर्डिंग में आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल और दिल्ली में नेता विपक्ष की तस्वीर लगाकर पूछा गया है, 'MCD की बागडोर किसको? केजरीवाल या विजेंद्र गुप्ता (BJP).'

टिप्पणियां
आम आदमी पार्टी इससे पहले साल 2013 और 2015 के दिल्ली विधानसभा चुनावों में भी ऐसे ही प्रचार कर चुकी है. इससे पहले अभी तक आम आदमी पार्टी के प्रचार के होर्डिंग केवल "पहले किया बिजली बिल हाफ, पानी माफ़, अब करेंगे दिल्ली साफ, हाउस टैक्स माफ़" की थीम पर आधारित थे और पार्टी के सकारात्मक चुनाव प्रचार का संकेत देते थे लेकिन अब जिस तरह के आक्रामक होर्डिंग पार्टी ने लगवाए हैं इससे पता चलता है कि पार्टी अब हमलावर मूड में आ गई है.

हालांकि आम आदमी पार्टी ने विजेंद्र गुप्ता के ज़रिए ये हमला क्यों किया है, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह या बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के ज़रिए ये हमला क्यों नहीं किया यह गौर करने वाली बात है. इसकी वजह ये हो सकती है कि आम आदमी पार्टी इसको निगम स्तर का चुनाव ही बनाना चाहती है और दूसरा मनोज तिवारी जनता में विजेंद्र गुप्ता से कहीं ज्यादा लोकप्रिय हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement