NDTV Khabar

दिल्‍ली : एमसीडी कर्मचारियों की हड़ताल पांचवें दिन भी जारी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली : एमसीडी कर्मचारियों की हड़ताल पांचवें दिन भी जारी

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली:

रविवार को दिल्ली की कूड़ा पॉलिटिक्स के कई नजारे दिखे। पटपड़गंज गांव में जब 'आप' के कार्यकर्ता कूड़ा उठाने पहुंते तो हड़ताल पर उतारू एमसीडी कर्मचारी उनसे भिड़ गये। हालात बिगड़ते देख पुलिस भी पहुंच गयी।

एमसीडी के कर्मचारियों ने आरोप लगाया कि सफाई के नाम 'आप' के कार्यकर्ता फोटो शूट कराने आये हैं जबकि सरकार को एमसीडी कर्मचारियों का वेतन देना चाहिए। वहीं 'आप' के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि एमसीडी के कर्मचारी उन्हें काम नहीं करने दे रहे।

टिप्पणियां

वेतन की मांग कर रहे एमसीडी के कर्मचारियों की हड़ताल के पांचवे दिन कूड़े के ढेर पर 'आप' की सियासी झाड़ू चली। 'आप' के विधायकों और कर्मचारियों ने अपने-अपने इलाकों में सफाई की। दिल्ली सरकार में मंत्री कपिल मिश्रा ने कहा कि बीजेपी की कूड़ा पॉलिटिक्स का बहुत जल्दी ही भांडाफोड़ हो जायेगा।


कूड़ा पॉलिटिक्स में कांग्रेस पार्टी भी कूद गयी। कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा कि केंद्र की हठधर्मी सरकार और दिल्ली की नौसिखिया सरकार की लड़ाई में दिल्ली की जनता पिस रही है। दिल्ली सरकार का दावा है कि पीडब्ल्यूडी की करीब 100 टीमों को कूड़ा उठाने के लिए लगाया गया है। हांलाकि सड़कों पर इसका कोई खास असर नहीं दिख रहा है। वहीं एमसीडी के डॉक्टरों और नर्सों के हड़ताल में शामिल होने से परेशानियां और बढ़ गयी हैं।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement