NDTV Khabar

मेट्रो की ब्लू लाइन पर ट्रेन के आगे कूदकर एक व्यक्ति ने आत्महत्या की 

डीएमआरसी के प्रवक्ता ने बताया कि पीड़ित सुबह करीब 10 बजकर 40 मिनट पर द्वारका की ओर जाने वाली ट्रेन के सामने कूद गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेट्रो की ब्लू लाइन पर ट्रेन के आगे कूदकर एक व्यक्ति ने आत्महत्या की 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) की ब्लू लाइन पर तिलक नगर स्टेशन पर 60 साल के एक व्यक्ति ने शनिवार को चलती ट्रेन के आगे कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. डीएमआरसी के प्रवक्ता ने बताया कि पीड़ित सुबह करीब 10 बजकर 40 मिनट पर द्वारका की ओर जाने वाली ट्रेन के सामने कूद गया. उन्होंने कहा कि इससे ब्लू लाइन पर सेवाएं थोड़ी देर के लिये बाधित हुईं. पुलिस उपायुक्त (मेट्रो) मोहम्मद अली ने कहा, "65 वर्षीय एक व्यक्ति तिलक नगर मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के सामने कूद गया. उसे दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर शख्स ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा था चौंकाने वाला राज

अली ने कहा कि मृतक की पहचान का पता लगाने के प्रयास जारी हैं. इससे पहले बुधवार को रमेश नगर निवासी एक बुजुर्ग सीता राम अरोड़ा ने ब्लू लाइन पर रमेश नगर मेट्रो स्टेशन पर चलती ट्रेन के सामने कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी. अधिकारियों ने कहा कि इससे पहले 32 वर्षीय एक व्यवसायी ने एक अन्य मेट्रो स्टेशन पर चलती ट्रेन से सामने कूदकर आत्महत्या का प्रयास करने किया और गंभीर रूप से घायल हो गया.चार अप्रैल को भी डीएमआरसी की व्यस्त रहने वाली येलो लाइन पर जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन पर दिल्ली पुलिस के 46 वर्षीय एएसआई ने कथित तौर पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ऐसा ही एक घटना दिल्ली के राजीव चौक पर हुआ था. 


टिप्पणियां

दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने मेट्रो के सामने कूदकर खुदकुशी की

पुलिस के अनुसार युवक ने प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर आ रही मेट्रो (Delhi Metro) के आगे छलांग लगाई. घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसे बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पुलिस (Delhi police) की शुरुआती जांच में पता चला था कि युवक की उम्र 45 साल के आसपास की है, हालांकि अभी तक उसकी पहचान नहीं की जा सकी थी. साथ ही यह भी नहीं पता चला सका है कि आखिर युवक ने मेट्रो (Delhi Metro) के आगे छलांग क्यों लगाई. पुलिस (Delhi police) फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement