NDTV Khabar

दिल्‍ली : बुराड़ी में मानसिक रूप से बीमार शख्‍स ने परिवार वालों पर किया हमला, चाची की मौत

जानकारी के मुताबिक 45 साल का कन्हैया अपने ही परिवार से झगड़ा करने लगा. कन्हैया मानसिक रूप से बीमार है और 5 दिन पहले ही अस्पताल से भागकर घर आया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली : बुराड़ी में मानसिक रूप से बीमार शख्‍स ने परिवार वालों पर किया हमला, चाची की मौत

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नई दिल्‍ली: उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी गांव में एक शख्स ने अपने ही परिवार पर गमले और ईंटों से हमला कर दिया. हमले में हमलावर की मां और पत्नी घायल हो गए जबकि उसकी चाची की मौत हो गयी. घटना मंगलवार देर शाम की है. पुलिस के मुताबिक हमलावर का मानसिक संतुलन बिगड़ा हुआ था. जानकारी के मुताबिक 45 साल का कन्हैया अपने ही परिवार से झगड़ा करने लगा. कन्हैया मानसिक रूप से बीमार है और 5 दिन पहले ही अस्पताल से भागकर घर आया था.

टिप्पणियां
मंगलवार देर शाम जब अपने परिवार से झगड़ा करने लगा तो झगड़े में अपनी मां, पत्नी और चाची पर हमला कर दिया. मिट्टी से भरा हुआ गमला अपनी चाची के सिर पर मार दिया. चाची बाला देवी की सिर फटने से हालत खराब हो गई जिन्‍हें तुरंत पुलिस द्वारा बाबू जगजीवन राम अस्पताल में ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई. हमले में मां माया देवी और पत्नी घायल है, उनका इलाज जारी है. इन दोनों की हालत खतरे से बाहर है, लेकिन इस तरह से मानसिक रूप से परेशान शख्स का परिवार में खुला रहना उसके परिवार के लिए जानलेवा साबित हो गया.

हमलावर कन्हैया की उम्र करीब 45 साल है और शादीशुदा है जिसके 3 बच्चे हैं. फ़िलहाल बुराड़ी थाना पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement